trendingNow11350943
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Desi Jugaad: घर के दरवाजे पर शख्स ने जुगाड़ से लगा दी पुरानी कार, आने-जाने के लिए करता है ऐसा काम

Desi Jugaad: खराब पड़ी चीजों को रोजमर्रा के जीवन में यूज करने के लिए हम भारतीय हमेशा तैयार रहते हैं. चाहे वह टूथपेस्ट का ब्रश हो या फिर खाली पड़े डिब्बों को किचन में इस्तेमाल करना, लेकिन एक शख्स ने जुगाड़ से कार को अपने घर का गेट बना लिया.

 
Desi Jugaad: घर के दरवाजे पर शख्स ने जुगाड़ से लगा दी पुरानी कार, आने-जाने के लिए करता है ऐसा काम
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 14, 2022, 09:20 AM IST

Desi Jugaad Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे शायद ही पहले आपने कभी देखा हो. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि देसी जुगाड़ में भारत के लोग कितने माहिर हैं. खराब पड़ी चीजों को रोजमर्रा के जीवन में यूज करने के लिए हम भारतीय हमेशा तैयार रहते हैं. चाहे वह टूथपेस्ट का ब्रश हो या फिर खाली पड़े डिब्बों को किचन में इस्तेमाल करना. जब आप सालों-साल चारपहिया वाहन को यूज कर लेते हैं तो उसे बेचने का प्लान करते हैं और अगर कार खराब हो जाए तो वह गैराज या फिर घर के बाहर किसी कोने में पड़े-पड़े सड़ जाती है और आखिर में कबाड़ में चली जाती है, लेकिन एक शख्स ने जुगाड़ से कार को अपने घर का गेट बना लिया.

Desi Jugaad से गेट से कार को जोड़ा

शख्स की क्रिएटिविटी को देखकर आप थोड़े देर के लिए हैरान रह जाएंगे. इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो को देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर शख्स ने जुगाड़ के जरिए घर के गेट को शानदार तरीके से कैसे बनाया. जैसा कि आप देख सकते हैं कि घर का गेट धीमे-धीमे दाहिने तरफ की ओर खुलता है. इस गेट पर चेरी कलर की कार दिखाई दे रही है, जो गेट के साथ अटैच है. कार के पहिये के जरिए गेट को मूव किया जा सकता है. कार को देखकर आपको मारूति 800 या जेन की याद आ जाएगी, क्योंकि इसकी साइज वैसी ही है.

 

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इस वीडियो में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि गेट का दरवाजा कहीं और नहीं बल्कि कार का दरवाजा ही है. जैसे ही आप कार का दरवाजा खोलेंगे तो आप गेट के दूसरी तरफ आ जाएंगे. इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स गेट के उस पार से कार के दरवाजे से दूसरी तरफ आया. यह वीडियो कहां का है यह नहीं पता चल पाया, लेकिन इसके जुगाड़ की हर कोई तारीफ कर रहा है. इंस्टाग्राम पर mr_pintudiyo_143 नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है. अभी तक इस वीडियो को 93 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. कमेंट बॉक्स में लोगों ने जमकर वाहवाही की, जबकि कई लोगों ने इस वीडियो में ह्यूमर भी पाया और हंसने वाले इमोजी पोस्ट किये.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}