trendingNow12326112
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bhabhi Dance Video: देसी भाभी ने किया कमाल का डांस, ब्लैक साड़ी में बिखेरी अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

Bhabhi Dance Video Viral: सोशल मीडिया पर अब लोग ज्यादा वक्त बिताने लगे हैं. इसी का नतीजा है कि सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म लोगों के लिए अपना हुनर दिखाने का आसान तरीका बनते जा रहे हैं.

Bhabhi Dance Video: देसी भाभी ने किया कमाल का डांस, ब्लैक साड़ी में बिखेरी अदाएं, वीडियो हुआ वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 08, 2024, 12:11 AM IST

Bhabhi Dance Video Viral: सोशल मीडिया पर अब लोग ज्यादा वक्त बिताने लगे हैं. इसी का नतीजा है कि सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म लोगों के लिए अपना हुनर दिखाने का आसान तरीका बनते जा रहे हैं. लोग धड़ाधड़ अपने डांस वीडियो यहां शेयर कर रहे हैं. वीडियो पोस्ट करने की रेस में लड़कियां.. लड़कों से बहुत आगे निकल चुकी हैं. आए दिन लड़कियों के डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं.

इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक लोगों के लिए अपना हुनर दिखाने का बड़ प्लेटफार्म बना चुका है. हाल ही में एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो पोस्ट किया था. पोस्ट होने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया. लोगों ने लड़की के डांस की खूब तारीफ की है.

ब्लैक साड़ी में लड़की ने बॉलीवुड के हिट आ गले लग जा पर जबरदस्त डांस किया है. उसके डांस मूव्स की खूब तारीफ हो रही है. लोग वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स लोगों की तारीफ से भर चुका है.

Read More
{}{}