trendingNow11948644
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पुलिस वालों ने पटाखों के साथ खिंचवाई तस्वीरें, वायरल फोटो को देख लोग बोले- पोज तो ऐसा दे रहे, जैसे कि बम हो...

Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने हाल ही में तीन लोगों को गिरफ्तार किया, क्योंकि उन्होंने साउत और ईस्ट दिल्ली के कई जगहों से 187 किलोग्राम पटाखे जब्त किए. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो गई, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं लगाई होगी.

पुलिस वालों ने पटाखों के साथ खिंचवाई तस्वीरें, वायरल फोटो को देख लोग बोले- पोज तो ऐसा दे रहे, जैसे कि बम हो...
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 07, 2023, 12:52 PM IST

Delhi Police Viral Pic: दिल्ली पुलिस ने हाल ही में तीन लोगों को गिरफ्तार किया, क्योंकि उन्होंने साउत और ईस्ट दिल्ली के कई जगहों से 187 किलोग्राम पटाखे जब्त किए. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो गई, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं लगाई होगी. पुलिसकर्मियों ने सामने पटाखों को रखा और फिर फोटो क्लिक करवाई और लोगों ने इस तस्वीर को ट्रोल कर दिया. इस तस्वीर में पांच पुलिसकर्मियों को अपने जब्त किए गए पटाखों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. इंटरनेट पर लोगों ने इस फोटो को वायरल कर दिया और कई तरह के इसपर रिएक्शन आए.

पुलिस वाले आखिर कैसे हो गए वायरल

पुलिसकर्मियों ने पटाखों को जब्त कर लिया और तस्वीरें क्लिक करवाईं. जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई तो लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी. कुछ लोगों ने गलत कारणों से इसे वायरल कर दिया. कुछ लोगों को यह मामूली उपलब्धि लगी तो कुछ लोगों ने हैरान कर देने वाले रिएक्शन दिए. नेटिजन्स इस पूरी स्थिति पर मजाक करने से खुद को नहीं रोक सके, एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया और लिखा, "पांच पुलिसवाले फोटो ऐसे खिंचवा रहे जैसे दाउद को पकड़ लिया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या दिन आ गए हैं. चार फुलझड़ी के डिब्बे पकड़ने के लिए चार पुलिस वाले गए हैं."

पोस्ट पर नेटिजन्स ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

मजाकिया लहजे में एक तीसरे यूजर ने लिखा, “पटाखों का स्टॉक रखने के आरोप में 3 दुकानदारों को गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस ‘जब्त’ पटाखों के साथ पोज देती हुई. उधर दिल्ली का AQI सबसे खराब है. पुलिस को लगता है कि पटाखे जब्त करने से दिल्ली का AQ नियंत्रित हो जाएगा.' एक अन्य यूजर ने तो अलग तरीके से चुटकी ली और लिखा, "गणतंत्र दिवस 2024 पर दिल्ली पुलिस को वीरता पुरस्कार!" 

आखिर क्या था मामला

पीटीआई के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि मदनगीर इलाके में स्पोर्ट्स की दुकान चलाने वाले मंदीप सिंह ने अपनी दुकान में पटाखे जमा कर रखे हैं. न्यू अशोक नगर पुलिस की एक टीम ने गुरुवार को न्यू कोंडली इलाके में एक दुकान पर छापा मारकर 116 किलोग्राम पटाखे जब्त किए और अरविंद कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपायुक्त (पूर्व) अमृता गुगुलोथ ने कहा कि अरविंद कुमार ने खुलासा किया कि उन्होंने गुरुग्राम से पटाखे खरीदे थे, जिसके बाद उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई.

Read More
{}{}