trendingNow11696228
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में लड़के ने किया लड़के को प्रपोज, गेट खुलते ही किया ऐसा; देखती रह गई लड़की

Proposal In Delhi Metro: सोशल मीडिया पर आए दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. दिल्ली मेट्रो के भीतर अजीबोगरीब वीडियो अक्सर आते रहते थे, लेकिन मामला तब लाइमलाइट में आया जब एक लड़की को शॉर्ट ड्रेस पहने मेट्रो में देखा गया.

 
Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में लड़के ने किया लड़के को प्रपोज, गेट खुलते ही किया ऐसा; देखती रह गई लड़की
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 15, 2023, 08:33 AM IST

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. दिल्ली मेट्रो के भीतर अजीबोगरीब वीडियो अक्सर आते रहते थे, लेकिन मामला तब लाइमलाइट में आया जब एक लड़की को शॉर्ट ड्रेस पहने मेट्रो में देखा गया. इसके बाद कई सारे वीडियो सामने आने लगे. एक के बाद एक वीडियो देखे जाने लगे, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जा रहा है. हाल ही में, एक और वीडियो सामने आया था जिसमें एक कपल मेट्रो के फर्श पर बैठकर एक-दूसरे को किस कर रहे थे. हालांकि, एक नए वीडियो ने अब लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया.

मेट्रो के भीतर एक लड़के ने फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज

दिल्ली मेट्रो के भीतर अब प्रपोजल भी होना शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में एक शख्स ने मेट्रो के भीतर प्रपोज किया. हालांकि, इस वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि लड़का अपने किसी गर्लफ्रेंड को नहीं बल्कि एक दोस्त को प्रपोज करने वाला होता है. मेट्रो के भीतर कई सारे लोग मौजूद होते हैं, और जैसे ही मेट्रो अगली स्टेशन पर रुकती है तो वह लड़का किसी की परवाह किए बिना अपने दोस्त को प्रपोज करने के लिए घुटनों पर बैठ जाता है. सबसे हैरानी वाली बात यह होती है कि उसके हाथ में गुलाब का फूल होता है और वह गेट खुलते ही उसे देता है.

 

 

अपने दोस्त को मेट्रो के भीतर दिया गुलाब का फूल

प्रपोज करने वाले लड़के के सामने एक लड़की भी खड़ी होती है और फिर वह यह देखकर बेहद ही हैरान नजर आती है. दरअसल, ऐसा अमूमन देखा नहीं जाता. हालांकि, मेट्रो के भीतर किसी यात्री या फिर उसी के किसी दोस्त ने यह वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और तुंरत ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कई लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. हालांकि, एक शख्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- गेट वेल सून दिल्ली मेट्रो. इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "हां, हमें तो रोजाना यही सब देखना पड़ता है."

 

Read More
{}{}