trendingNow11367886
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Delhi Metro में अचानक लड़की करने लगी ऐसा डांस, बैठे हुए यात्री देखकर रह गए दंग; Video Viral

Girl Dancing In Delhi Metro: मेट्रो के अंदर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने एन्जॉयमेंट का तरीका खोज लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के अंदर सभी यात्रियों के सामने डांस करती हुई नजर आई.

 
Delhi Metro में अचानक लड़की करने लगी ऐसा डांस, बैठे हुए यात्री देखकर रह गए दंग; Video Viral
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 26, 2022, 12:55 PM IST

Delhi Metro Dance Viral Video: दिल्ली मेट्रो से रोजाना सफर करने वाले यात्री जानते हैं कि ट्रेन के भीतर कितनी भीड़ होती है. कई बार तो खड़े होने तक की भी जगह नहीं होती, लेकिन फिर भी लोग किसी भी हाल में खड़े होकर अपने मंजिल तक पहुंचने की कोशिश करते हैं. ऑफिस आने-जाने वाले लोगों को तो कई बार यात्रियों के बीच दबकर सफर करना पड़ता है ताकि वह समय से अपने दफ्तर पहुंच सके. हालांकि, इस दौरान मेट्रो के अंदर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने एन्जॉयमेंट का तरीका खोज लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के अंदर सभी यात्रियों के सामने डांस करती हुई नजर आई.

Delhi Metro में कुछ ऐसे डांस करने लगी लड़की

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली मेट्रो के कोच में एक लड़की डांस कर रही है. वीडियो में, सफेद पोशाक पहने लड़की मेट्रो कोच के बीच में खड़ी दिखाई दे रही है, जबकि सामने उसकी दोस्त कैमरा लेकर खड़ी होती है और परफॉर्मेंस शुरू होने से पहले काउंटडाउन करती है. युवा लड़की एक गाने की थाप पर थिरकती है जिसे बैकग्राउंड में हल्का-सा सुना जा सकता है. जब वह अपनी कोरियोग्राफी करती हैं, तो कुछ यात्रियों को नजरें चुराते हुए देखा जा सकता है. इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को तरह-तरह की प्रतिक्रियाओं से भर दिया. कुछ पब्लिक प्लेस पर इस तरह के वीडियो रिकॉर्ड करने की सनक पर हंसे, तो कुछ हैरान रह गए.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर यूजर थिनले भूटिया ने शेयर किया है. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 109,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कॉन्फिडेंस हो तो ऐसा.' वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'मैं तो मेट्रो में एक कॉल भी नहीं उठा सकता, आपको इतना विश्वास कहां से मिलता है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं फ्रंट कैमरा भी ऑन कर दूं तो मुझे एन्जाइटी होने लगती है.' एक तीसरे ने कहा, 'क्या हो रहा है दिल्ली मेट्रो में, अब बस रील ही बनाई जाती है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}