trendingNow11758673
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video: दिल्ली मेट्रो में हुआ भयंकर झगड़ा, जमकर चले लात-घूंसे; एक-दूसरे को पकड़ यूं की धुलाई

Delhi Metro Fight: घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कई सारे यात्री लड़ाई करते हुए देखे जा सकते हैं. एक दूसरे पर लात और घूंसे मारते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि यह घटना राजा नाहर सिंह और कश्मीरी गेट के बीच वॉयलेट लाइन पर हुई.

 
Video: दिल्ली मेट्रो में हुआ भयंकर झगड़ा, जमकर चले लात-घूंसे; एक-दूसरे को पकड़ यूं की धुलाई
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 29, 2023, 11:57 AM IST

Delhi Metro Passenger Fight Video: दिल्ली मेट्रो में एक और शर्मनाक घटना में, वॉयलेट लाइन पर मेट्रो में दो लोगों के बीच तीखी झड़प हो गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कई सारे यात्री लड़ाई करते हुए देखे जा सकते हैं. एक दूसरे पर लात और घूंसे मारते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि यह घटना राजा नाहर सिंह और कश्मीरी गेट के बीच वॉयलेट लाइन पर हुई. अनजान लोगों के लिए बता दें कि वायलेट लाइन एकमात्र ऐसी लाइन है जो तीन शहरों- दिल्ली, फरीदाबाद और बल्लभगढ़ को जोड़ती है और इसमें 32 मेट्रो स्टेशन हैं.

दिल्ली मेट्रो में हो गया भयंकर झगड़ा

वीडियो में मेट्रो कोच में अन्य यात्रियों को दो व्यक्तियों को रोकने और उन्हें एक-दूसरे से छुड़ाने की कोशिश करते हुए भी दिखाया गया है. हाल ही में, मेट्रो कोच के अंदर शूट किए गए कई हैरान करने वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो जांच के दायरे में आ गई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मेट्रो कोच के अंदर बैकपैक पहने दो लोगों को आपस में भिड़ते हुए देखा जा सकता है. जबकि अधिकांश यात्री दो व्यक्तियों से सुरक्षित दूरी पर खड़े होते हैं, कुछ लोग इंटरफेयर करके लड़ाई को रोकने का प्रयास कर रहे होते हैं. हालांकि, उनके प्रयास बेकार ही जाते हैं, क्योंकि झगड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा था.

 

 

मेट्रो के भीतर यात्रियों ने किया लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

एक-दूसरे को मुक्का, लात-घूंसे मारते और धक्का देने की कोशिश करते भी दिखे जा सकते हैं. हाल ही में, एक और वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था जिसमें एक जोड़े को दिल्ली मेट्रो के कोच के इमोशन के साथ किस करते हुए देखा गया था. वीडियो में, एक को-पैसेंजर एक बुजुर्ग महिला को इस पर आपत्ति जताते हुए देखा गया था. इससे भी पहले, एक कपल की किसिंग की तस्वीर वायरल हो गई थी. वायरल फोटो पर दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने प्रतिक्रिया देते हुए दावा किया कि हुडासिटी सेंटर मेट्रो में ऐसा कोई कपल नहीं मिला. 

Read More
{}{}