trendingNow12362791
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Delhi News: बाप रे! मोमोज के लिए आटा गूंथ रही थी लड़की, हाथ और सिर मशीन में फंस गया

Rohini Girl Died: आजकल आटा गूंथने वाली मशीन घर-घर में पहुंच गई है. लोग बड़े आराम से कम समय में रोटी बनाने की तैयारी कर लेते हैं. इस बीच, दिल्ली में एक हादसे ने झकझोर दिया है. रोहिणी में एक लड़की मोमोज के लिए आटा मशीन से गूंथ रही थी. पता नहीं क्या हुआ, उसका हाथ और सिर मशीन में फंस गया. 

Delhi News: बाप रे! मोमोज के लिए आटा गूंथ रही थी लड़की, हाथ और सिर मशीन में फंस गया
Stop
Anurag Mishra|Updated: Aug 01, 2024, 02:51 PM IST

राजधानी दिल्ली से एक हृदयविदारक खबर आई है. पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी इलाके में 15 साल की एक किशोरी की आटा गूंथने वाली मशीन में फंसकर मौत हो गई. जी हां, बच्ची का हाथ और सिर मशीन में फंस गया. इस मशीन का इस्तेमाल मोमोज और स्प्रिंग रोल बनाने में किया जाता था. 

पुलिस ने बताया है कि घटना मंगलवार शाम बेगमपुर इलाके में हुई, जहां एक कमरे के अंदर मशीन चल रही थी. पीड़िता काम कर रही थी, तभी उसका हाथ मशीन में फंस गया और उसका सिर आटा गूंथने वाले टब में चला गया. 

पढ़ें: ऐसा क्या हुआ? बिहार में इन हजारों जानवरों को गोली मारने के आदेश, शूटर बुलाए गए

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘मंगलवार शाम 7.18 बजे बेगमपुर थाने में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें बताया गया कि बेगमपुर इलाके के हनुमान चौक के पास आटा गूंथने वाली मशीन में एक लड़की फंसी हुई है.’ उन्होंने बताया, ‘हमारी टीम मौके पर पहुंची और पाया कि मशीन बड़ी नहीं थी, लेकिन प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लड़की का हाथ टब के अंदर फंस गया था, जिसके कारण मशीन ने उसे अंदर खींच लिया.’ 

पढ़ें: भैया 2 लाख ले लो, चप्पल हमें दे दो.. राहुल गांधी ने सिली थी चप्पल, सुल्तानपुर मोची को मिले ऑफर पे ऑफर

अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो लड़की गंभीर रूप से घायल थी और उसका सिर मशीन में फंसा हुआ था. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और राजेश कुमार नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. 

पढ़ें: हे भगवान! फाइव स्टार होटल में सांभर में मिला मरा कॉकरोच

पुलिस ने बताया कि वह पीड़िता के परिवार से बात कर उसकी वास्तविक उम्र का पता लगा रही है जिससे यह जानकारी मिल सके कि कहीं वह बाल मजदूर के तौर पर तो काम नहीं कर रही थी. दिल्ली ही नहीं, पूरे देश में जहां भी लोगों को यह खबर पता चली, लोग हैरान रह गए. इस घटना ने आटा गूंथने वाली मशीन से खतरे की तरफ भी लोगों का ध्यान खींचा है. (Photo- Microsoft AI)

Read More
{}{}