trendingNow11767984
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

चिकन करी में मिला मरा हुआ चूहा, जैसे ही प्लेट में निकाला तो जोर-जोर से चिल्लाने लगा कस्टमर; Video वायरल

Rat In Chicken Curry: लुधियाना में एक ढाबे पर एक चौंकाने वाली घटना देखने को मिली. एक मांसाहारी डिश में कथित तौर पर एक मरा हुआ चूहा पाया गया, जिससे पीड़ित परिवार द्वारा रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 
चिकन करी में मिला मरा हुआ चूहा, जैसे ही प्लेट में निकाला तो जोर-जोर से चिल्लाने लगा कस्टमर; Video वायरल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 06, 2023, 10:59 AM IST

Dead Rat Found In Chicken Curry: लुधियाना में एक ढाबे पर एक चौंकाने वाली घटना देखने को मिली. एक मांसाहारी डिश में कथित तौर पर एक मरा हुआ चूहा पाया गया, जिससे पीड़ित परिवार द्वारा रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लुधियाना शहर पुलिस ने फील्ड गंज क्षेत्र के प्रेम नगर निवासी विवेक कुमार की शिकायत के आधार पर होटल मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके त्वरित कार्रवाई की है. विवेक कुमार ने दावा किया कि वह और उनका परिवार रविवार की देर रात को विश्वकर्मा चौक के पास प्रकाश ढाबा पर ऑर्डर की गई डिश में मरा हुआ चूहा मिलने के बाद बीमार पड़ गए.

रेस्टोरेंट में चिकन करी के भीतर मिला मरा हुआ चूहा

विवेक को संदेह तब हुआ जब भोजन का एक हिस्सा खाने के बाद उन्होंने देखा कि कुछ गड़बड़ है. करीब से जांच करने पर, वे डिश में एक मरा हुआ चूहा देखकर चौंक गए. कथित तौर पर, जब विवेक ने रेस्टोरेंट के मालिक के साथ इस मुद्दे को उठाया, तो उन्हें कठोर प्रतिक्रिया मिली और यहां तक ​​कि धमकियों का भी सामना करना पड़ा. नतीजतन, विवेक कुमार ने एक वीडियो के माध्यम से घटना को रिकॉर्ड करने का फैसला किया और इसे कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर शेयर किया. दूषित भोजन खाने के बाद परिवार ने भी बेचैनी और अस्वस्थता महसूस की.

 

 

रेस्टोरेंट के मालिक ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

शिकायत के परिणामस्वरूप, रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता डिवीजन नंबर 6 पुलिस स्टेशन में धारा 273 (हानिकारक भोजन या पेय की बिक्री) और 269 (लापरवाही से काम करना जिससे जीवन के लिए खतरनाक बीमारी का संक्रमण फैलने की संभावना हो) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. घटना के जवाब में, रेस्टोरेंट के मालिक ने सोशल मीडिया पर एक जवाबी वीडियो जारी किया, जिसमें दावा किया गया कि असंतुष्ट ग्राहक ने पहले छूट न मिलने पर अपने मैनेजर के साथ बहस की थी. मालिक ने आरोप लगाया कि ग्राहक ने वीडियो बनाकर प्रतिष्ठान को बदनाम करने की धमकी दी थी.

इस घटना ने भोजनालयों में खाद्य सुरक्षा और स्वच्छता प्रथाओं पर व्यापक चिंता पैदा कर दी है, जिससे अधिकारियों को मामले की आगे की जांच करने और उचित कार्रवाई करने के लिए प्रेरित किया गया है.

Read More
{}{}