trendingNow11435873
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Laptop पर मूवी देख रही मम्मी संग बेटी ने किया भूत वाला प्रैंक, देखकर दंग रह जाएंगे आप

Ghost Prank: इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बेटी ने अपनी मां के साथ भूत का मजाक उड़ाया और उसकी प्रतिक्रिया भूतों से डरने वाले किसी भी अन्य व्यक्ति के समान थी. वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर लारा ने 25 अक्टूबर को शेयर किया था.

 
Laptop पर मूवी देख रही मम्मी संग बेटी ने किया भूत वाला प्रैंक, देखकर दंग रह जाएंगे आप
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 11, 2022, 11:18 AM IST

Woman Playing A Ghost Prank: क्या आप किसी को जानते हैं जो भूतों से डरते हैं? क्या आपको लगता है कि जब आप घर पर अकेले होते हैं तो कोई आपको लगातार देख रहा होता है? चिंता न करें, यह केवल आप ही नहीं हैं, ऐसे कई लोग हैं जो ऐसा महसूस करते हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बेटी ने अपनी मां के साथ भूत का मजाक उड़ाया और उसकी प्रतिक्रिया भूतों से डरने वाले किसी भी अन्य व्यक्ति के समान थी. वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर लारा ने 25 अक्टूबर को शेयर किया था. छोटी क्लिप में मां सोफे पर बैठी हुई है और एक टेबल पर रखे लैपटॉप पर मूवी देख रही थी. जल्द ही वह देखती है कि कालीन के पास लकड़ी के फर्श पर एक खिलौना बत्तख है.

प्लास्टिक के बत्तख से डर गई घर में अकेले बैठी मां

धीरे-धीरे खिलौना हिलने लगता है. शुरू में मां लड़की के फर्श पर रखे प्लास्टिक के बत्तख को नोटिस नहीं करती हैं, लेकिन जैसे ही खिलौना हिलने लगता है तो उन्हें थोड़ा शक होता है. खिलौना धीरे-धीरे आगे बढ़ता है तो महिला ने उसे नोटिस करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं, उस मां के मन में घबराहट होना शुरू कर दिया और उसने दो-तीन बार देखा. महिला खिलौने को घूरना शुरू कर देती है और अचानक खिलौना बत्तख स्पीड पकड़ती है और बहुत तेजी से आगे बढ़ती है, ऐसा प्रतीत होता है जैसे किसी ने इसे फुटबॉल की तरह लात मारी हो. यह देख महिला चौंक जाती है और सोफे से जमीन पर गिर जाती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lara (@larad_official)

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इस छोटी क्लिप को 12.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और आठ लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को कैप्शन दिया गया है, 'मां पर हॉन्टेड डक प्रैंक.' कई यूजर्स ने इस प्रैंक वीडियो पर कमेंट किया. एक ने लिखा, 'मां यह सोचकर हैरान रह गई कि प्लास्टिक का बत्तख कैसे फर्श पर दौड़ने लगा!'. एक अन्य ने लिखा, 'ऐसा तो मेरे साथ भी होता है. मैं भी अपने घर में अकेले बैठकर डरता रहता हूं.' हालांकि, कई अन्य यूजर्स ने यह भी कहा कि स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को देखते हुए बड़ों के साथ इस तरह का मजाक करना सुरक्षित नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}