trendingNow11450171
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Accident: तूफान के बीच में फंस गई कार, वायरल Video में देखें बवंडर कैसे उड़ाकर ले गया गाड़ी!

Natural Disaster: सोशल मीडिया पर हादसों के कई वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ तो वाकई में दिल दहलाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Trending) ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. 

Accident: तूफान के बीच में फंस गई कार, वायरल Video में देखें बवंडर कैसे उड़ाकर ले गया गाड़ी!
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 20, 2022, 08:01 PM IST

Accident On Road: हादसे कई बार आपको सोचने का भी मौका नहीं देते और तबाही मच चुकी होती है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. कई बार प्रकृति (Nature) का रौद्र रूप ही हादसों का कारण बन जाता है. इस वीडियो में बवंडर ने सड़क पर बड़ा ही डरावना (Scary) माहौल बनाया हुआ है. 

नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक बवंडर

आंधी या तूफान के समय अक्सर सलाह (Advice) दी जाती है कि घर से बाहर न निकला जाए वरना आपकी जान को खतरा हो सकता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बवंडर (Tornado) के दस्तक देने के बावजूद भी गाड़ियां सड़क से गुजर रही हैं. तभी अचानक से कुछ ऐसा होता है कि सबके होश उड़ जाते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

गाड़ी के साथ हुआ ऐसा हादसा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तूफान के बीच एक गाड़ी फंस जाती है. ये तूफान इतना ज्यादा तगड़ा होता है कि गाड़ी (Car) को ही उड़ाकर ले जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं. रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो (Accident Video) सबक देता है कि जब भी तूफान आए तो घर के अंदर रहकर बाहर निकलने से परहेज करना चाहिए. 

वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर (Share) किया गया है. महज 14 सेकेंड के इस वीडियो को 5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक कर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं (Reactions) भी दी हैं. अगर कार ड्राइवर ने रुकने का फैसला किया होता तो ये हादसा (Accident) होने से बच जाता. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}