trendingNow11609800
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Stunt Video: तीन लड़कों ने बाइक के साथ दिखाया जानलेवा स्टंट, पब्लिक बोली- इनको तुरंत जिंदा पकड़ो!

Viral Video: जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोग एकदम से भड़क गए और इन तीनों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे. हालांकि कुछ लोग वीडियो पर संदेह भी जताने लगे कि यह सही है या नहीं सही है.

Stunt Video: तीन लड़कों ने बाइक के साथ दिखाया जानलेवा स्टंट, पब्लिक बोली- इनको तुरंत जिंदा पकड़ो!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Mar 14, 2023, 06:35 PM IST

Stunt On Road By Boys: सड़कों पर स्टंट दिखाने के कई मामले सामने आते रहते हैं. वैसे तो स्कूटी से चल रही लड़कियां अपने अजीब कारनामों की वजह से वायरल हो जाती हैं. लेकिन कई बार लड़के भी अपने उलूल-जुलूल ड्राइविंग स्किल को दिखाने के चक्कर में गलत कारणों से चर्चा में आ जाते हैं. इसी कड़ी का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें तीन लड़के एक बाइक पर बहुत ही भयानक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो फास्ट फॉरवर्ड करके दिखाया
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वायरल हो गया. इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन यह वायरल जरूर हुआ है. इसमें दिख रहा है एक व्यस्त सड़क पर तीन लड़के एक बाइक से जा रहे हैं. हालांकि यह वीडियो फास्ट फॉरवर्ड करके दिखाया गया है लेकिन इसमें दिख रहा है कि वे खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

अगले पहिए को हवा में उठा रखा
वीडियो में जो सबसे हैरान करने वाली बात है, वह यह है कि इस बाइक को चलाने वाला लड़का बाइक की अगले पहिए को एकदम हवा में उठा रखा है और पीछे वाले पहिए के ही सहारे सड़क पर दौड़ा रहा है. एक तरफ वह लड़का इस बाइक को दौड़ा रहा है तो दूसरी तरफ सड़क पर कई गाड़ियां आ रही हैं और जा रही है. वह अपनी बाइक पर दो अन्य दोस्तों के साथ सवार दिख रहा है. 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. हालांकि कुछ लोगों को यह वीडियो एडिटेड लग रहा है और उनका मानना है कि यह वीडियो असली नहीं है. जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि यह असली है इसे फास्ट फॉरवर्ड किया गया है. अब सच्चाई जो भी हो, इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन यह वीडियो वायरल जरूर हो रहा है. एक यूजर ने तो लिखा कि इनको तत्काल जिंदा पकड़ लेना ही ठीक है. यह वीडियो कुछ पुराना भी बताया जा रहा है जो अब वायरल हुआ है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}