trendingNow11804769
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

लाइव मैच में अचानक ग्राउंड में घुस आया सांप, देखते ही बांग्लादेशी खिलाड़ी ने घबराकर बोला- वो देखो...

Snake In LPL T20 Match: वीडियो में, जब लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) चल रही थी तब नागिन को मैदान पर बीच की ओर रेंगते हुए देखा जा सकता है. मैदान पर मौजूद खिलाड़ी चुपचाप खड़े होकर सांप को आते हुए देखते रहे.

 
लाइव मैच में अचानक ग्राउंड में घुस आया सांप, देखते ही बांग्लादेशी खिलाड़ी ने घबराकर बोला- वो देखो...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 01, 2023, 07:28 AM IST

Snake In Cricket Field: सांप को देखने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और लोग कोसों दूर भागने की कोशिश करते हैं. दुनिया भर में सांपों की 3000 से अधिक प्रजातियां पाई जाती हैं. जबकि कुछ गैर विषैले होते हैं, जबकि अन्य अत्यंत विषैले हो सकते हैं और एक बार काटने से किसी भी जीवित प्राणी की मृत्यु हो सकती है. सांप को पहली बार देखते ही किसी में भी दहशत फैल सकती है. घरों, ऑफिस और किसी भी स्थान पर सांपों के घुसने की कई घटनाएं देखने को मिली हैं. इसके बाद स्नैक कैचर ही आकर उसे पकड़ता है, लेकिन क्या हो जब खेलने वाले खुले मैदान में सांप घुस आए. इस दौरान सांप को पकड़कर बाहर निकालना एक बड़ी चुनौती है.

क्रिकेट मैदान में घुस आया सांप

हाल ही में, जब एक क्रिकेट मैदान पर मैच चल रहा था तो एक सांप को मैदान में घुसते हुए देखा गया. विशाल सांप ने मैच में खलल डाला जिससे हर कोई हैरान रह गया. हालांकि, यह किसी को चोट पहुंचाए बिना या कोई गड़बड़ी पैदा किए बिना वहां से चला गया. वीडियो में, जब लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) चल रही थी तब नागिन को मैदान पर बीच की ओर रेंगते हुए देखा जा सकता है. मैदान पर मौजूद खिलाड़ी चुपचाप खड़े होकर सांप को आते हुए देखते रहे. हालांकि, थोड़ी देर बाद सांप रेंगते हुए मैदान से बाहर चला गया और स्टेडियम के एक कर्मचारी को उसके पीछे चलते देखा जा सकता है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

जब खिलाड़ी अपने खेल में व्यस्त हों तो मैदान में सांप का रेंगना बड़ी परेशानी का कारण बन सकता था. फैनकोड द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "हम इस ऐतिहासिक पल को केवल अपने विश्वस्तरीय स्नेकोमीटर के कारण ही कैप्चर कर सके!" वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं और कई सारे लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "सचमुच, क्या ऐतिहासिक पल है. इस बारे में लोगों को हमेशा याद रहेगा." एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "नागिन डांस क्यों नहीं हो रहा, वह यह देखने के लिए आया होगा."

Read More
{}{}