trendingNow11951399
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

WATCH: अजगर को कंधे पर लेकर घुस गया पानी में, फिर जो हुआ यकीन कर पाना मुश्किल

Dangerous Python: अगजर एक प्रकार का समुद्री जीव है जो काफी खतरनाक और विशालकाय होता है. शख्स अगजर को कंधे पर रखने के बाद पानी में घुस जाता है. अंदर का नजारा देखकर शख्स काफी खुश होता है और सामने किसी ने इस पूरे मोमेंट को अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया.

 
WATCH: अजगर को कंधे पर लेकर घुस गया पानी में, फिर जो हुआ यकीन कर पाना मुश्किल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Nov 09, 2023, 08:43 AM IST

Dangerous Python Video:  एक विदेशी शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स एक खतरनाक और विशालकाय अगजर को कंधे पर लेकर समुंदर के किनारे घुस रहा है. अंदर का नजारा बेहद ही शानदार है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स एक अगजर को कंधे पर लेकर समुंदर के किनारे पानी में घुस रहा है. अगजर एक प्रकार का समुद्री जीव है जो काफी खतरनाक और विशालकाय होता है. शख्स अगजर को कंधे पर रखने के बाद पानी में घुस जाता है. अंदर का नजारा देखकर शख्स काफी खुश होता है और सामने किसी ने इस पूरे मोमेंट को अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया.

अजगर को लेकर पानी में घुस गया शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंदर का पानी काफी साफ और नीला है. पानी के अंदर अजगर शख्स के साथ तैरता हुआ नजर आ रहा है और वह अपने मुंह को बाहर भी ले जाता है. शख्स को अजगर से कोई खौफ नहीं लग रहा होता है. ऐसा लगता है कि मानो कि वह उसका अच्छा दोस्त हो. वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों ने शख्स की हिम्मत की भी तारीफ की है. यूजर @therealtarzonn द्वारा शेयर किए गए इस फुटेज ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया. 

 

 

वीडियो देखकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

ये सरीसृप न केवल विशाल हैं बल्कि दुनिया की सबसे जहरीली प्रजातियों में से एक हैं. इसीलिए इस वीडियो ने इतना आकर्षित किया है. छोटी क्लिप में आदमी को विशाल एनाकोंडा के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. वह अपनी गर्दन के चारों ओर रखता है और पानी के अंदर डुबोता है. पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 82,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स ने वीडियो पर कई सारे कमेंट्स भी किये. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "यह मेरा सबसे बुरा सपना है. उस आदमी में अविश्वसनीय साहस है." एक अन्य ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा, "मैं सोच रहा हूं कि क्या यह आदमी पागल है? ऐसा क्यों कर रहा है."

Read More
{}{}