trendingNow11422277
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Snake Video: स्कूटी में छिपा था खतरनाक किंग कोबरा, ये वीडियो देखकर आंखें रह जाएंगी खुली की खुली

King Cobra Video: कैमरे में कैद इस चौंकाने वाले वीडियो ने ने नेटिज़न्स को हैरान और स्तब्ध कर दिया है. किंग कोबरा इस व्यक्ति की स्कूटी में छिपकर बैठा था. आइये आपको बताते हैं कि पूरे वाकये के बारे में और दिखाते हैं रूह कंपा देने वाला वीडियो.

Snake Video: स्कूटी में छिपा था खतरनाक किंग कोबरा, ये वीडियो देखकर आंखें रह जाएंगी खुली की खुली
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Nov 05, 2022, 05:01 PM IST

King Cobra Hidden in Scooty: सांप के बारे में सोचकर भी अच्छे-अच्छों की हालत पतली हो जाती है. वहीं, अगर किंग कोबरा की बात करें तो इसके बारे में कई लोग सोचना भी पसंद नहीं करते. सोचिये अगर किंग कोबरा से अचानक सामना हो जाए तो आप क्या करेंगे. ऐसा ही कुछ रियल में हुआ है एक शख्स के साथ. किंग कोबरा इस व्यक्ति की स्कूटी में छिपकर बैठा था. आइये आपको बताते हैं कि पूरे वाकये के बारे में और दिखाते हैं रूह कंपा देने वाला वीडियो.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक को स्कूटी में छिपकर बैठे सांप को अपने हाथों से निकालते देखा जा सकता है. ऐसी स्थिति में लोग घबरा जाते हैं, कुछ लोग सांप को मारने का तरीका तलाशने लगते हैं. लेकिन इस व्यक्ति ने बड़े ही आराम से सांप को स्कूटी से निकाला और अपने हाथों से सांप को आगे ले गया.

वीडियो देख हर कोई हैरान

कैमरे में कैद इस चौंकाने वाले वीडियो ने ने नेटिज़न्स को हैरान और स्तब्ध कर दिया है. @avinashyadav_26 नाम के यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह क्लिप 12k से ज्यादा लाइक्स बटोरकर वायरल हो गई है.

शख्स ने अपने हाथों से सांप को बचाया

वीडियो में व्यक्ति स्कूटी के अंदर बैठे सांप को पकड़ने के लिए एक पेचकस हेल्प लेता है. इस क्रम में किंग कोबरा स्कूटी के अंदर से अपना सिर उठाता है. सांप को फुफकारते हुए भी देखा जा सकता है. दूर से लोग इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहे थे. इस क्लिप को कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को 400k से अधिक बार देखा जा चुका है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}