trendingNow11727665
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

नाच-नाचकर बना रहा भेलपुरी, खाने वालों की लगती है लाइन; कमाई सुनकर चकरा जाएगा सिर

Bhelpuri Dance Video: हम इंटरनेट पर वायरल होने वाली कुछ अनोखी रेसिपी देख सकते हैं. हाल ही में, मुंबई में एक स्ट्रीट वेंडर ने अपनी 'डांसिंग' भेल पुरी के लिए लोकप्रियता हासिल की. वेंडर भेलपुरी तैयार करने और परोसने के अपने नए तरीके के लिए वायरल हो गया.

 
नाच-नाचकर बना रहा भेलपुरी, खाने वालों की लगती है लाइन; कमाई सुनकर चकरा जाएगा सिर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 07, 2023, 08:39 AM IST

Dancing Bhelpuri Video: अपने लजीज स्वाद और अनोखे जायके के साथ भारतीय स्नैक्स और स्ट्रीट फूड पूरी दुनिया में बहुत लोकप्रिय हैं. रसोइये और विक्रेता अक्सर कैमरे के सामने अपनी अनूठी रेसिपी बनाते हैं और अपने कौशल और व्यंजनों के लिए उनकी सराहना करते हैं. हर दिन, हम इंटरनेट पर वायरल होने वाली कुछ अनोखी रेसिपी देख सकते हैं. हाल ही में, मुंबई में एक स्ट्रीट वेंडर ने अपनी 'डांसिंग' भेल पुरी के लिए लोकप्रियता हासिल की. वेंडर भेलपुरी तैयार करने और परोसने के अपने नए तरीके के लिए वायरल हो गया.

भेजपुरी के धांसू वीडियो ने लोगों की उड़ाई नींद

दुकानदार ने बेहद ही तेज रफ्तार में और एनर्जी के साथ भेलपुरी तैयार किया और ऐसा मालूम पड़ रहा है कि जैसे वह डांस करते हुए भेलपुरी बना रहा है. दुकानदार ने खुद बताया कि आखिर डांसिंग भेलपुरी कैसे तैयार की जाती है. वीडियो में, दुकानदार ने एक जबरदस्त तमाशा दिखाया, क्योंकि उसने भेलपुरी सामग्री से भरे एक बड़े बर्तन को जमकर चलाया, जिसमें 60 खाने-पीने के सामन थे. उसने अपने भेलपुरी मिक्सर में मुरमुरे, प्याज, धनिया, पुरी, चटनी, आलू और कई तरह के मसाले को मिलाया. बर्तन को बड़े ही अनोखे अंदाज में घुमाया और चम्मच के साथ डांस जैसी हरकतें करना लगा. 

 

 

लोगों ने नाम दिया चटपटा डांस भेलपुरी

वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे कि भाई वीडियो देखकर इतना मजा आ गया और अगर इसका स्वाद लेने दुकान पर पहुंच गए तो मजा दुगुना हो जाएगा. लोगों ने इसे 'चटपटा डांस भेलपुरी' नाम दिया. वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था जिसमें लिखा, "भेलपुरी बेचकर लखपति बन गए. डांसिंग भेलपुरी." वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लाइक्स के साथ 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खाने के शौकीनों ने कमेंट सेक्शन में वेंडर की क्रिएटिविटी की तारीफ की है. साथ ही, कई लोगों ने यह भी नजर किया कि आखिर महीने की कितनी कमाई हो जाती होगी. एक शख्स ने लिखा, "इसके सामने तो बारटेंडर भी फेल."

Read More
{}{}