trendingNow11440874
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Ireland: डांस कॉम्पिटिशन के जजों पर गंभीर आरोप, वायरल स्क्रीनशॉट में दिखी काली करतूत

Medal in Dance Competition: आरोप हैं कि आयरिश डांस कॉम्पिटिशन में ऐसा खेल काफी समय से चल रहा था। फिलहाल मामले के सामने आने के बाद आयरलैंड के कल्चर मिनिस्टर ने तत्काल जांच के आदेश दिए हैं. 

Ireland: डांस कॉम्पिटिशन के जजों पर गंभीर आरोप, वायरल स्क्रीनशॉट में दिखी काली करतूत
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 14, 2022, 03:00 PM IST

Dance Competition In Ireland Judges Demands something: रियलिटी शोज में डांस के शौकीन कई तरह से हिस्सा लेते हैं. कई बार ऐसा होता है कि जब कई गलत वजहों से ये डांस कॉम्पिटिशन भी चर्चा में आ जाते हैं. आयरलैंड से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक डांस कॉम्पिटिशन में जजों ने मेडल देने के बदले कुछ ऐसी हरकत कर डाली जो दुनियाभर में चर्चा में आ गया. 

जजों पर कई गंभीर आरोप 
दरअसल, यह मामला आयरलैंड के 'फुट स्टेप डांस' कॉम्पिटिशन का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कॉम्पिटिशन के जजों पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप हैं कि डांस कॉम्पिटिशन के जजों पर कंटेस्टेंट्स को जिताने के लिए सेक्स की मांग तक की गई है. इतना ही नहीं नहीं यह भी बताया गया है कि कॉम्पिटिशन में टीचर और जज के बीच हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट्स भी वायरल हुए हैं. 

कंटेस्टेंट्स को कमरे पर बुलाते
यह सब तब हुआ है जब ये स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया और घटना के जांच के आदेश दे दिए गए हैं. इतना ही नहीं कॉम्पिटिशन के जजों पर ऐसे ऐसे आरोप लगे हैं जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए. आरोप हैं कि जज कॉम्पिटिशन के कंटेस्टेंट्स को कमरे पर बुलाते थे और इसके अलावा घूस भी मांगते थे.

मिनिस्टर ने तत्काल जांच के आदेश दिए
वहीं कुछ आरोपों में पैसों और शराब की महंगी बोतल की भी मांग की गई हैं. यह भी पता चला है कि कई बार खुद कॉम्पिटिशन के टीचर ही जजों को इसके लिए ऑफर करते थे. आयरिश डांस कॉम्पिटिशन में ऐसा खेल काफी समय से चल रहा. फिलहाल मामले के सामने आने के बाद आयरलैंड के कल्चर मिनिस्टर ने तत्काल जांच के आदेश दिए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}