trendingNow11317861
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Singers: गिटार पर पापा ने गाया गाना, तो बच्ची सारी ताकत लगाकर ऐसे करने लगी नकल, देखें वीडियो

Singing With Guitar: सोशल मीडिया पर एक पापा-बेटी (Father-Daughter) की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया है. बच्ची अपने पापा की सिंगिंग की नकल उतारने के लिए अपनी जी-जान लगा देती है. ये वीडियो काफी मजेदार (Funny) है. 

Singers: गिटार पर पापा ने गाया गाना, तो बच्ची सारी ताकत लगाकर ऐसे करने लगी नकल, देखें वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 24, 2022, 09:29 PM IST

Kaise Hua Of Kabir Singh: छोटे बच्चों के वीडियोज इंटरनेट पर खूब पसंद किए जाते हैं. बहुत से लोग सोशल मीडिया की दुनिया में फेमस (Famous) होना चाहते हैं और इसके लिए न जाने कितनी मेहनत भी करते हैं. लेकिन छोटे बच्चे बिना किसी स्क्रिप्ट के नैचुरली लोगों के चहीते बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में दिख रही छोटी सी बच्ची (Cute Kid) ने भी कर दिखाया है. वीडियो को देखकर हर कोई इस प्यारी सी बच्ची का फैन बन गया है.  

पापा ने गाया गाना

इस वीडियो में एक शख्स को गिटार (Guitar) पकड़कर 'कबीर सिंह' मूवी का फेमस गाना 'कैसे हुआ' गाते हुए देखा जा सकता है. शख्स की आवाज और सुर दोनों लाजवाब हैं लेकिन फिर भी इसकी बेटी सबकी अटेंशन (Attention) अपनी तरफ खींच लेती है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस क्यूट वीडियो (Trending) को जरूर देखें...

बच्ची उतारने लगी नकल

दरअसल वीडियो में इस मासूम सी बच्ची को अपने पापा (Father) की नकल उतारते हुए देखा जा सकता है. हाथ में गिटार लिए बेटी अपने पापा की नकल उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ती. नकल करने के लिए बच्ची की लगन देख हर किसी के चेहरे पर स्माइल (Smile) छा जाती है. इस वीडियो को देख बहुत से लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. ये वीडियो बाकी वीडियोज से जरा हटकर है इसलिए सभी इसे देखना पसंद कर रहे हैं.

वीडियो ने किया एंटरटेन

आपको बता दें कि इस वीडियो को काफी पहले सोशल मीडिया पर शेयर (Share) किया गया था और अब ये वीडियो दोबारा से लोगों का दिल जीत रहा है. महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को देखकर हर कोई बच्ची का फैन (Fan) बन गया और तारीफों के पुल बांधने लगा. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोगों ने प्यारे-प्यारे रिएक्शंस दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}