trendingNow11597459
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: 'लैला मैं लैला' पर क्यूट लड़की ने किया गजब डांस, यहां देखें वायरल वीडियो

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड के अलग-अलग गानों पर वीडियो रील बनाने की लोगों मं होड़ सी मची हुई है. सभी उम्र के लोग अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं.

Viral Video: 'लैला मैं लैला' पर क्यूट लड़की ने किया गजब डांस, यहां देखें वायरल वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 05, 2023, 09:31 PM IST

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड के अलग-अलग गानों पर वीडियो रील बनाने की लोगों मं होड़ सी मची हुई है. सभी उम्र के लोग अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. म्यूजिक स्टेशन YouTube चैनल ने हाल ही में YouTube पर हिट बॉलीवुड गाने "लैला मैं लैला" पर डांस करती एक लड़की का वीडियो अपलोड किया है. भले ही वीडियो को केवल 1.7k बार देखा गया, फिर भी लड़की की परफॉर्मेंस गजब की है.

खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

इसमें लड़की को बेधड़क डांस करते देखा जा सकता है. वीडियो को द म्यूजिक स्टेशन ने यूट्यूब पर शेयर किया है. लड़की ने बेहद ही अलग अंदाज में डांस कर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. उसके डांस स्टेप्स बेहद सधे हुए हैं. कुल मिलाकर यह वीडियो देखने लायक है.

यहां देखें वीडियो

डांस वीडियो की होड़ में लड़किया बेहद आगे निकल चुकी हैं. लड़के भी अपने डांस वीडियो सोशल मीडिय पर अपलोड करते हैं लेकिन डिमांड लड़कियों के वीडियो डांस की है. सोशल मीडिय पर ऐसी कई स्टार हैं जिन्होंने रातों-रात लोकप्रियता कमाई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}