trendingNow11324103
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Life In Danger: नदी में डूब रहे बच्चे के पास दिखा मगरमच्छ, बचाने के लिए SDRF ने लगाई बाजी और फिर...

Crocodiles: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चे को काफी संकट (Trouble) का सामना करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में छोटा बच्चा नदी (River) में डूब रहा है, उसी वक्त उसे मगरमच्छ घेर लेते हैं और फिर...

Life In Danger: नदी में डूब रहे बच्चे के पास दिखा मगरमच्छ, बचाने के लिए SDRF ने लगाई बाजी और फिर...
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 28, 2022, 08:04 PM IST

SDRF Team Helping: ट्विटर पर एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को देखकर आप वीडियो में दिख रहे बच्चे की हिम्मत (Courage) की तारीफ करते नहीं थकेंगे. हालांकि एसडीआरएफ की टीम भी तारीफ की हकदार है. दरअसल इस वीडियो में एसडीआरएफ (SDRF) की टीम एक लड़के को रेस्क्यू करने में जुटी हुई है. देखना ये है कि क्या टीम अपने मिशन (Mission) में कामयाब हो पाएगी?

मगरमच्छ से घिरा लड़का

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि ये असली वीरतापूर्ण कार्य है. चंबल नदी, मगरमच्छ और लड़ाकू बच्चा. रेस्क्यू टीम को सलाम. इस वीडियो में बच्चे के आसपास कुछ मगरमच्छ (Crocodiles) को चक्कर लगाते हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बचाव दल ने लगाई जी जान

बच्चे ने परिस्थितियों से हार नहीं मानी और बिना हिम्मत हारे लगातार तैरता (Swimming) रहा. इसके अलावा बच्चे की किस्मत ने भी इसका साथ दिया जिसकी वजह से वो अपनी जान बचाने (Saving Life) में सफल हो पाया. बहुत से लोग बचाव दल को बच्चे की जान बचाने के लिए सल्यूट करते नजर आए. इतना ही नहीं एसडीआरएफ की टीम (SDRF Team) इस छोटे लड़के को बचाने में कामयाब भी हुई. 

वीडियो हुआ वायरल

इस कुछ ही सेकेंड के वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. बहुत से लोग इसे लाइक और रीट्वीट करते दिखाई दिए. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ लोग इस वीडियो को चंबल (Chambal) का बता रहे हैं तो कुछ राजस्थान का. हालांकि हम इस वीडियो की जगह की पुष्टि नहीं करते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}