trendingNow11378900
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Cricket: कभी नहीं सुनी होगी संस्कृत भाषा में क्रिकेट कमेंट्री, Video देख लोगों का दिल हुआ बाग-बाग!

Social Media Viral: इंटरनेट पर एक बड़ा ही अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है और लोगों का दिल भी जीत रहा है. क्रिकेट मैच (Cricket Match) में एक लड़के ने संस्कृत भाषा में जो कमेंट्री की है, वो वाकई में लीग से हटकर है. 

Cricket: कभी नहीं सुनी होगी संस्कृत भाषा में क्रिकेट कमेंट्री, Video देख लोगों का दिल हुआ बाग-बाग!
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 03, 2022, 08:15 PM IST

Cricket Commentary In Sanskrit: भारत में क्रिकेट का नाम लेते ही मानो हर कोई उत्साहित हो जाता है. छोटी-छोटी गलियों से लेकर बड़े-बड़े स्टेडियम तक, हर जगह क्रिकेट को पसंद करने वाले लोगों की भरमार है. अगर आप भी इस गेम (Game) के फैन हैं तो आपको इस बात का अंदाजा होगा कि कमेंट्री भी इस खेल में अहम भूमिका निभाती है और दर्शकों (Viewers) को खेल में इन्वॉल्व करके रखने में मदद करती है.

लाजवाब कमेंटेटर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के क्रिकेट (Cricket) खेल रहे हैं. तभी वीडियो में कमेंट्री की आवाज सुनाई देती है लेकिन ये कमेंट्री बाकियों से बिल्कुल अलग है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जबरदस्त वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

संस्कृत में की कमेंट्री

दरअसल इस खेल की कमेंट्री (Commentary) संस्कृत भाषा में की जा रही है. शख्स क्रिकेट की पल-पल की जानकारी संस्कृत में दे रहा है. इतना ही नहीं इस शख्स की भाषा पर इतनी अच्छी पकड़ है कि ये संस्कृत (Sanskrit Language) में ही दर्शकों से सवाल कर रहा है. अब क्योंकि सभी को ये भाषा समझ नहीं आ पा रही है इसलिए लोग जवाब देने से बचते नजर आए. इस वीडियो को देखकर कई भारतीयों (Indians) का दिल खुश हो गया.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है और ये फुटेज लोगों को खूब एंटरटेन भी कर रहा है. महज 45 सेकेंड के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक और रीट्वीव भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}