trendingNow12087881
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पुजारी की बेटी से प्यार के बाद 'तेरे नाम का राधे' बना आशिक, जुदा किया तो चाकू से लिया इंतकाम

Viral News:  पुजारी पर चाकू से कई बार कर लहूलुहान कर दिया और भाग निकले. घायल पुजारी का गंभीर हालत में रतलाम शासकीय मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में इलाज जारी है. दरअसल, पूरा विवाद प्रेम प्रसंग से जुड़ा है.

 
पुजारी की बेटी से प्यार के बाद 'तेरे नाम का राधे' बना आशिक, जुदा किया तो चाकू से लिया इंतकाम
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 31, 2024, 04:49 PM IST

MP News: रतलाम में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे है. दो दिन पहले फोरलेन पर वाहनों पर पथराव की घटना हुई, जिसमें कुछ लोग घायल हुए थे. वहीं अब देर रात एक पुजारी के घर में घुसकर कुछ लोगों ने जमकर कोहराम मचाया. पुजारी पर चाकू से कई बार कर लहूलुहान कर दिया और भाग निकले. घायल पुजारी का गंभीर हालत में रतलाम शासकीय मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में इलाज जारी है. दरअसल, पूरा विवाद प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. मारपीट करने वाला पुजारी की बेटी का आशिक है. पुजारी ने बेटी को ग्वालियर अपने रिश्तेदार के घर भेज दिया, जिसके बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दे दिया.

पुजारी ने बेटी को भेजा रतलाम तो प्रेमी बौखलाया

दरअसल, पुजारी अवधेश तिवारी जैन मंदिर में पुजारी है. पुजारी अवधेश तिवारी का कहना है कि उनकी बेटी से आरोपी भय्यू मराठा बहला फुसलाकर शादी करने वाला था, जिसकी जानकारी पुजारी अवधेश तिवारी को लग गई. आरोपी भय्यू मराठा 28 जनवरी को पुजारी की बेटी से शादी करने वाला था. इससे पहले पुजारी अवधेश तिवारी ने बेटी को अपने रिश्तेदार के घर ग्वालियर ले गए. वह वहीं छोड़कर वापस रतलाम आ गए. इधर जब 28 को पुजारी की बेटी नही मिली तो भय्यू मराठा ने तलाश शुरू की. देर रात आरोपी भय्यू मराठा पुजारी के घर अपने साथियों के साथ पहुंचा.

घर का दरवाजा तोड़कर घुसा अंदर

वह घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा. पुजारी के घर में तोड़फोड़ की और पुजारी अवधेश तिवारी को कथित तौर पर भय्यू मराठा और उसके साथियों ने चाकू से कई वार कर घायल कर दिया. घायल पुजारी का मेडिकल कॉलेज में गंभीर हालात में इलाज जारी है. इधर, पुलिस का कहना है कि घटना के आरोपी भय्यू मराठा और अन्य साथियों सहित 7 आरोपीयो पर प्रकरण दर्ज कर लिया है. हत्या की कोशिश में मामला दर्ज किया गया है. सभी आरोपीयो की तलाश जारी है.

रिपोर्ट: चंद्रशेखर सोलंकी

Read More
{}{}