trendingNow11439503
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Cow Video: बर्फबारी के बीच पहाड़ों पर मजे ले रही यह गाय, स्लाइडिंग का वीडियो हुआ वायरल

गाय का यह वीडियो इतना मस्त है कि देखने लायक है. ऐसा लग रहा है कि वह इसका फुल मजा ले रही है. पहाड़ों पर हुई ताजा बर्फबारी में लग ही नहीं रहा है कि एक गाय इस तरह मस्ती कर सकती है.

Cow Video: बर्फबारी के बीच पहाड़ों पर मजे ले रही यह गाय, स्लाइडिंग का वीडियो हुआ वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 13, 2022, 04:32 PM IST

Viral Video: गाय का यह वीडियो इतना मस्त है कि देखने लायक है. ऐसा लग रहा है कि वह इसका फुल मजा ले रही है. पहाड़ों पर हुई ताजा बर्फबारी में लग ही नहीं रहा है कि एक गाय इस तरह मस्ती कर सकती है.

  1. Cow Reached On Mountain Sliding From Hill: लोग जब बर्फबारी के दौरान कहीं स्लाइडिंग करने जाते हैं तो खूब मस्ती करते हैं. वे परिवार के साथ भी जाते हैं और अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ भी जाते हैं. लेकिन एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक गाय बर्फ़बारी के बीच मजे ले रही है और इसका वीडियो देखकर लोग काफी हैरान हैं.
  2. स्लाइड का लुत्फ उठाती 
    दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के किसी जगह का है. इसमें दिख रहा है कि एक गाय पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच बर्फ पर स्लाइड का लुत्फ उठाती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से गाय पहाड़ पर गिरी ताजा बर्फ पर स्लाइड करते हुए पहाड़ी से नीचे की तरफ सरकती है. 
  3. बर्फ़ के सहारे फिसलते हुए 
    यह गाय पहाड़ी पर बैठी है जहां ताजा ताजा बर्फ़ गिरी लगती है. आराम से बैठी गाय अचानक बर्फ़ के सहारे फिसलते हुए सीधे पहाड़ी के सबसे नीचे आई और फिर आसानी से खड़ी हो गई. गाय का पहाड़ से नीचे उतरने का यह तरीका लोगों को खूब पसंद आया. मस्ती की मस्ती और नीचे उतरने का काम भी आसान हो गया.
  4. लोगों को बर्फ पर मस्ती करती गाय का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि यह गाय ही अपनी असली जिंदगी जी रही हैं वह जीवन के मज़े ले रही है. तो बहुत से यूजर्स ऐसे भी थे जो गाय को बर्फ़ में मस्ती करते देख हैरान थे कि कैसे वह वहां पहुंच गई. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो गया.
  5.  
  6. ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
Read More
{}{}