trendingNow11502744
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Leopard: सड़क किनारे खड़ी थी गाय..पीछे से आया तेंदुआ, लेकिन फिर चौंकाने वाली घटना हुई

Cow Video: सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो सामने आया है. पहले तो जब लोगों ने इसे देखना शुरू किया तो ऐसा लगा कि यह तेंदुआ अभी पीछे से गाय के ऊपर हमला बोल देगा. लेकिन इसके बाद जो हुआ वह किसी ने सोचा नहीं था.

Leopard: सड़क किनारे खड़ी थी गाय..पीछे से आया तेंदुआ, लेकिन फिर चौंकाने वाली घटना हुई
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 26, 2022, 10:30 PM IST

Leopard Came After Cow: जंगल में रहने वाले तेंदुए कभी कभार गांव या किसी कस्बे जैसी जगह पर घुस जाते हैं. इसके बाद उन्हें या तो पकड़ा जाता है या वह किसी जानवर या फिर छोटे बच्चों पर हमला कर देते हैं. हाल ही में एक गांव के किनारे बनी सड़क पर तेंदुआ पहुंच गया और वहां एक गाय मौजूद थी.

गाय सड़क के किनारे घास चर रही
दरअसल इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि शाम का समय है और एक गाय सड़क के किनारे घास चर रही थी. हैरानी की बात यह है कि वहां एक तेंदुआ चुपके से पीछे पहुंच गया. तेंदुए के पहुंचने के बाद भी गाय ने उसको नहीं देखा.

जैसे कोई कुत्ता दुम दबाकर भाग रहा
वीडियो में दिख रहा है कि दोनों के ऊपर सामने से तेज लाइट भी पड़ रही है. अब यह लाइट या तो किसी गाड़ी की हो सकती है या किसी अन्य चीज की हो सकती है. तेंदुआ गाय को बिना नुकसान पहुंचाए हुए चुपके से ऐसे निकल गया जैसे कोई कुत्ता अपनी दुम दबाकर भाग रहा हो.

जब तेंदुआ आगे से निकला तो गाय ने उसे जाते हुए देख लिया. एक बार तो उसके कान खड़े हुए लेकिन तब तक तेंदुआ काफी आगे निकल चुका था और गाय फिर दोबारा घास को चरने लगी. इसका वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो लोग पूछने लगे कि तेंदुआ चुपचाप कैसे निकल गया.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}