trendingNow12281933
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बोलेरो में गोबर-मिट्टी भरकर बना दी ट्रैक्टर-ट्रॉली, Video देख लोग बोले- शोरूम ले जाऊं या कबाड़ खाने?

Cow Dung In Bolero: आमतौर पर हम देखते हैं कि निर्माण कार्य के लिए मजदूर मिट्टी को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए ठेले या जानवरों का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी उन्हें कार या भी किसी एसयूवी गाड़ी का इस्तेमाल करते हुए देखा है? शायद नहीं देखा होगा.

 
बोलेरो में गोबर-मिट्टी भरकर बना दी ट्रैक्टर-ट्रॉली, Video देख लोग बोले- शोरूम ले जाऊं या कबाड़ खाने?
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 06, 2024, 04:02 PM IST

Bolero Viral Video: आमतौर पर हम देखते हैं कि निर्माण कार्य के लिए मजदूर मिट्टी को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए ठेले या जानवरों का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी उन्हें कार या भी किसी एसयूवी गाड़ी का इस्तेमाल करते हुए देखा है? शायद नहीं देखा होगा. यह वीडियो देखने के बाद आपको पता चलेगा कि कैसे लोग अपने आसपास चीजों को आसान बनाने के लिए जुगाड़ करते हैं. यह वीडियो काफी वायरल हो गया है, जिसमें एक शख्स गांव में रखे गोबर-मिट्टी को एक एसयूपी गाड़ी के अंदर भरे जा रहा है. ड्राइवर और को-पैसेंजर की सीट को छोड़कर शख्स ने पूरी गाड़ी गोबर-मिट्टी से भर दिया.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी ने इंडिया के लोगों को दिखलाया असली में कैसा दिखता है लाहौर की हीरामंडी, Video ने खोली आंख

गांव वाले ने SUV गाड़ी में भर दी गोबर-मिट्टी

आम तौर पर निर्माण सामग्री या अन्य सामानों को ले जाने के लिए बैलगाड़ी या गधे का इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन ये वायरल वीडियो कुछ अलग ही तरीका दिखाता है - एक एसयूवी कार. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @reenamawai001 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था. इस छोटे वीडियो में एक निर्माण मजदूर अपने सिर पर गीली मिट्टी से भरा एक बड़ा तसला ले जा रहा है. वो उस मिट्टी को एक SUV गाड़ी में डाल रहा है, जो शायद Bolero लग रही है. पूरी गाड़ी मिट्टी से भरी हुई नजर आ रही है, जिससे पता चलता है कि सारी मिट्टी इसी गाड़ी में ले जाई जा रही है. वीडियो के कैप्शन के अनुसार, यह वीडियो राजस्थान का है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reena Mawai (@reenamawai001)

 

यह भी पढ़ें: गुटखा खाकर ऑटो वाले ने लड़की के ऊपर थूका, गुस्से में बनाया Video और कही ऐसी बात

वीडियो पर लोगों ने दी कई तरह की प्रतिक्रियाएं

इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स किए. पहले यूजर ने लिखा, "ये किसान हैं, कुछ भी कर सकते हैं!"  दूसरे ने मजाक में कहा, "घमंड किसका भी हो, तोड़ते गांव वाले ही हैं!" मतलब, गांव के लोग किसी का भी घमंड तोड़ सकते हैं. तीसरे ने तो अपनी इच्छा ही जाहिर कर दी, "बस इतना अमीर बनना है मुझे!" चौथे यूजर ने थोड़े फनी अंदाज में लिखा, "इंडिया शुरुआती लोगों के लिए नहीं है!" अब तक इस वीडियो को करीब डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स और 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कई मजाकिया कमेंट्स भी देखने को मिले.

Read More
{}{}