trendingNow11755863
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बारिश में भीगते हुए कपल ने किया बीच सड़क पर रोमांस वाला डांस, Video ने जीता लाखों लोगों का दिल

Couple Romantic Dance: बारिश में नाचते हुए एक जोड़े का एक मनमोहक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवा पुरुष और महिला को यातायात और अन्य यात्रियों से डरे और परेशान हुए बिना एक व्यस्त सड़क पर दिल खोलकर नाचते हुए देखा जा सकता है.

 
बारिश में भीगते हुए कपल ने किया बीच सड़क पर रोमांस वाला डांस, Video ने जीता लाखों लोगों का दिल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 27, 2023, 10:21 AM IST

Romantic Dance Video In Indore: प्यार का महीना 'सावन' करीब है और बारिश के शुरू होते ही प्यार हवा में है. ऐसे कारण हैं कि कवियों ने हमेशा अपनी कविताओं, गीतों और कहानियों में सावन का जश्न मनाया है और उसका रूमानी चित्रण किया है. मानसून पहले ही देश के कई हिस्सों में दस्तक दे चुका है और इसके बीच, बारिश में नाचते हुए एक जोड़े का एक मनमोहक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवा पुरुष और महिला को यातायात और अन्य यात्रियों से डरे और परेशान हुए बिना एक व्यस्त सड़क पर दिल खोलकर नाचते हुए देखा जा सकता है.

बारिश के मौसम में कपल ने कुछ ऐसे किया रोमांस

जबकि कुछ लोगों ने इसे आज इंटरनेट पर देखने के लिए सबसे अच्छी चीज पाया. वहीं, कुछ लोगों ने यह भी कहा कि ऐसा करना जीवन को खतरे में डालने जैसा है. उनकी आंखों में मनमोहक केमिस्ट्री और सच्चाई ने नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया है, कई लोग इसे ऑनलाइन डेटिंग और कैजुअल हुकअप के इस युग में सच्चा प्यार कहते हैं. एक नेटिजन ने कहा, "कपल के स्वभाव से लग रहा है कि वे एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. वीडियो में यह साफ झलक रहा है कि किसी से सच्चा प्यार करने और उनके साथ समय बिताने का एहसास अभी भी दुनिया का सबसे अच्छा एहसास है."

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा- यही तो सच्चा प्यार है

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "आजकल किशोर रोमांस के नाम पर क्लबों और पबों में घूमना, साथ में शराब पीना और धूम्रपान करना, फैंसी और महंगे डिनर डेट पर जाना पसंद करते हैं. लेकिन, सच्चा प्यार हमेशा छोटी-छोटी चीजों में होता है और रहेगा."  एक ट्विटर यूजर द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए जाने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को नेटिजन्स से कई लाइक और कमेंट्स मिले. एक यूजर ने लिखा, “जब सच्चा प्यार होता है ना, तो ऐसा होता है.” जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “अक्सर बरसात के मौसम ही सच्चा प्यार करने वाले के साथ रोमांस जगा जाता है.” तीसरे यूजर ने लिखा, “सोशल मीडिया के जमाने में ये सब फेक लगता है.”

Read More
{}{}