Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Couple On Bike: अब स्पोर्ट्स बाइक पर रोमांस करते दिखे लव बर्ड्स, हाथ छोड़कर ऐसे किया प्रपोज

Sports Bike: इस वीडियो में दिख रहा है कि लड़का और लड़की ने हेलमेट पहन रखा है. उनका चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन उनकी स्पोर्ट्स बाइक बहुत तेजी से सरपट भागती हुई नजर आ रही है. इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज किया है.

Couple On Bike: अब स्पोर्ट्स बाइक पर रोमांस करते दिखे लव बर्ड्स, हाथ छोड़कर ऐसे किया प्रपोज
Stop
Gaurav Prabhat Pandey|Updated: Jan 24, 2023, 02:15 PM IST

Couple Romancing On Sports Bike: सोशल मीडिया पर हाल के दिनों में चलती बाइक पर रोमांस के कई सारे मामले देखने को मिले हैं. यह बेहद खतरनाक तरीका है जिससे जान जोखिम में पड़ जाती है. लेकिन इसके बावजूद भी लड़का और लड़की ऐसा करते पाए गए हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक स्पोर्ट्स बाइक पर कपल रोमांस करता नजर आया है.

स्पोर्ट्स बाइक पर लड़का और लड़की
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि स्पोर्ट्स बाइक पर लड़का और लड़की बैठे हुए हैं. लड़का बाइक को चला रहा है जबकि लड़की उसके आगे उसी की तरफ मुंह करके बैठी हुई है. दोनों ने इस दौरान हेलमेट पहन रखा है. साथ ही दोनों की पीठ पर छोटे छोटे बैग भी दिख रहे हैं.

गुलाब का फूल निकालकर पकड़ाया
इसी बीच अचानक लड़का बाइक चलाते हुए हैंडल से अपना हाथ हटा लेता है और पीछे की तरफ झुकता है. इसके बाद लड़की को एक गुलाब का फूल निकालकर पकड़ाने लगता है और अपने प्यार का इजहार करता है. इस प्रपोजल को देखकर लड़की भी पीछे की तरफ झुकती हुई उस गुलाब को लेती है.

बाइक तेजी से सड़क पर भागती हुई
हैरानी की बात यह है कि इस दौरान बाइक बहुत तेजी से सरपट सड़क पर भागती हुई नजर आ रही है. अगर जरा सा भी संतुलन बिगड़ जाता तो दोनों गिर पड़ते और चोट लग जाती. बता दें कि यह पहली घटना सामने नहीं आई है. इससे पहले लखनऊ और भिलाई में ऐसे मामले आ चुके हैं. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह कहां का है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lavkush Sharma (@mr_black_heart_boy73)

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

{}{}