trendingNow11697138
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video: इस बार चलती स्कूटी पर अलग तरह का रोमांस, दो पहिया पर 4 पहिया वाला स्टाइल!

Road Romance: इस वीडियो को आप भी देखेंगे तो शायद आपके भी मुंह से यही निकलेगा कि ये कैसा इश्क है. वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने पुलिस को टैग करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने इस कपल की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है.

Video: इस बार चलती स्कूटी पर अलग तरह का रोमांस, दो पहिया पर 4 पहिया वाला स्टाइल!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: May 15, 2023, 06:06 PM IST

Scooty Romance By Couple: पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर अलग-अलग शहरों से अलग-अलग वीडियोज सामने आए. इन वीडियोज में यह दिखा कि कुछ सिरफिरे कपल चलती बाइक पर रोमांस करते नजर आए हैं. कभी वे बुलेट पर ऐसा करते दिखे तो कभी स्कूटी पर ऐसा करते दिखे हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें एक कपल अजीबोगरीब तरीके से बैठा हुआ नजर आया है.

दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है एक कपल स्कूटी पर बैठा हुआ है. स्कूटी के आगे लड़का चलाता हुआ नजर आ रहा है, जबकि पीछे लड़की बैठी हुई है. लेकिन कुछ ही दूर चलते ही अचानक वे दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आए. ऐसा लगा कि वे दोनों स्कूटी पर नहीं बल्कि कार पर बैठे नजर आ रहे हैं.

पीछे से किसी ने कैद कर लिया

इस पूरे नजारे को पीछे से किसी ने कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो को देखकर यह भी लग रहा है कि यह शाम का वक्त है. वे दोनों एक दूसरे की बाहों में इस तरह खोते नजर आए कि उन्हें अपनी जान की परवाह ही नहीं रह गई. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह वीडियो दिल्ली का है. लेकिन फिलहाल हम इस बात की पुष्टि नहीं कर पाए हैं. इसके बावजूद भी यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

अरेस्ट करने की मांग

वीडियो को देखते ही कई यूजर्स तत्काल भड़क गए और इनको अरेस्ट करने की मांग करने लगे. कुछ यूजर्स ने यह भी मजे लिए कि भाई लगता है सिनेमा हॉल से अभी-अभी यह दोनों निकले हैं और वह भूल गए कि स्कूटी चला रहे हैं. एक ने तो यह भी लिखा कि ये दोनों दो पहिए पर बैठकर चार पहिए वाला स्टाइल मार रहे हैं.

Read More
{}{}