trendingNow11594964
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: कपल का बेडरूम वीडियो गलती से हुआ वायरल, लोगों के आने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

Dulha-Dulhan Bedroom Video Leak: यह वीडियो इंटरनेट पर आते ही लोगों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. प्रिया मेहता नाम की एक यूजर ने लिखा- रियल लाइफ है ये तो सच में. The Great Soul of नाम के हैंडल से लिखा गया कि 15 मिनट की कडलिंग के बाद हर सभी को फैल के सोने का पर्सनल स्पेस चाहिए. 

Viral Video: कपल का बेडरूम वीडियो गलती से हुआ वायरल, लोगों के आने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 03, 2023, 06:22 PM IST

Suhagraat Videos: आज के दौर में टेक्नोलॉजी के जितने फायदे हैं, उतने नुकसान भी हैं. जरा सी गलती भी जिंदगी भर का दर्द दे सकती है. सोशल मीडिया के इस दौर में लोग मशहूर होने के लिए कोई पैतरां आजमाने से परहेज नहीं करते. कई बार वह यह फॉर्मूला फिट बैठ जाता है. आपको वो कपल तो याद होगा, जिसका सुहागरात का एक वीडियो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था.  दरअसल इस कपल ने सुहागरात का एक वीडियो रिकॉर्ड किया था. बाद में यह इंटरनेट पर वायरल हो गया था. पिछले दिनों वेडिंग सीजन में दूल्हा-दुल्हन के कई वीडियोज वायरल हुए थे. 

अब इस कपल का एक और बेडरूम वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं. दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए वीडियो में साफ नजर आ रहा है. यह कपल एक-दूसरे के गले लगकर सोता दिखाई पड़ रहा है. यह वीडियो 22 फरवरी को Arushirahulofficial नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था. अब तक इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोगों ने कमेंट्स की बरसात कर दी है. दरअसल वीडियो में कपल यह दिखाने की कोशिश कर रहा है कि हम कैसे सोना चाहते हैं और असलियत में हम सोते कैसे हैं. कपल ने यह वीडियो मजाकिया अंदाज में पेश किया है. 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

यह वीडियो इंटरनेट पर आते ही लोगों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. प्रिया मेहता नाम की एक यूजर ने लिखा- रियल लाइफ है ये तो सच में. The Great Soul of नाम के हैंडल से लिखा गया कि 15 मिनट की कडलिंग के बाद हर सभी को फैल के सोने का पर्सनल स्पेस चाहिए. एक प्रीति वर्मा नाम की यूजर ने कमेंट में लिखा- मैं भी. कई अन्य यूजर्स ने कमेंट में हार्ट और फायर इमोजी बनाकर किया. बता दें कि आजकल कई कपल्स इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लाइफस्टाइल को दिखाकर रील्स बनाने लगे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}