trendingNow11497507
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Condom वाले कैफे में जाकर ऐसी हरकत करने लगा शख्स, Video देखकर लोग बोले- अश्लील लोग...

Condom Cafe In Thailand: दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बैंगलोर जैसे बड़े शहरों में कई सारे थीम वाले कैफे हैं. कुछ तो ऐसे भी होते हैं जो थीम कैफे में विजिट करने के लिए विदेश तक जाने को तैयार हो जाते हैं.

 
Condom वाले कैफे में जाकर ऐसी हरकत करने लगा शख्स, Video देखकर लोग बोले- अश्लील लोग...
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 23, 2022, 12:47 PM IST

Condom Cafe: अपने वीकेंड पर जब आप बाहर कहीं घूमने के लिए जाते हैं तो कैफे में जाकर खाने-पीने का प्लान तो जरूर बनाते होंगे. कुछ लोगों को सिंपल किसी ढाबे का खाना पसंद होता है, जबकि कई ऐसे होते हैं जो थीम बेस्ड कैफे में ही जाना पसंद करते हैं. दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बैंगलोर जैसे बड़े शहरों में कई सारे थीम वाले कैफे हैं. कुछ तो ऐसे भी होते हैं जो थीम कैफे में विजिट करने के लिए विदेश तक जाने को तैयार हो जाते हैं. हाल ही में, एक व्लॉगर ने थाईलैंड में पॉपुलर कंडोम कैफे (Condom Cafe) में विजिट किया और दिखलाया कि कलरफुल कंडोम के जरिए कई सारी चीजें तैयार की गई है. 

कंडोम कैफे का एक्सपीरियंस लेने पहुंचा शख्स

एक थाईलैंड के कैफे ने कॉफी की चुस्की लेते हुए कंडोम को अपनाने को बढ़ावा देने का विकल्प चुना. इस कैफेटेरिया की थीम कंडोम है, जो देश की राजधानी बैंकॉक में स्थित है. डिजिटल कंटेंट क्रिएटर सोहम सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जो दर्शकों को इस बैंकॉक कैफे के वर्चुअल टूर पर ले जाता है. वायरल हो रहे इंस्टाग्राम वीडियो की शुरुआत स्टैच्यू ड्रेस, सांता क्लॉज की दाढ़ी, क्रिसमस ट्री, हैंगिंग लैंप और कंडोम से बने फूलों से होती है. यह वीडियो दर्शकों को एक कंडोम-थीम वाले हैंडक्राफ्ट स्टोर के टूर पर भी ले जाता है जो कंडोम-कार्व्ड प्रोडक्ट बेचता है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, जिसमें लिखा, 'दुनिया में सबसे अजीब कैफे! यह निःसंदेह दुनिया के सबसे विचित्र कैफे में से एक है. सजावट रंगीन है और यह सुखद ऊर्जा का संचार करती है. यह अपने मेहमानों को कंडोम और जन्म के महत्व के बारे में याद दिलाता है.' पोस्ट के अनुसार, कंडोम-थीम वाला कैफे थाई भोजन, पेय पदार्थ और आइसक्रीम भी परोसता है. 19 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को 4 लाख से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}