Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पाकिस्तान में कोल्ड ड्रिंक की लूट, मारामारी करने पर उतारू हुए लोग; जरा देखिए वायरल Video

Pakistan Cold Drink Loot: कहते हैं कि जिस देश में खाने के लाले हो तो कभी भी कुछ भी हो सकता है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो पाकिस्तान से आया है. पाकिस्तान के फैसलाबाद में एक नामी कोल्ड ड्रिंक कंपनी की ट्रक रेड लाइट पार करने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

 
पाकिस्तान में कोल्ड ड्रिंक की लूट, मारामारी करने पर उतारू हुए लोग; जरा देखिए वायरल Video
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 21, 2024, 01:09 PM IST

Pakistan Funny Video: कहते हैं कि जिस देश में खाने के लाले हो तो कभी भी कुछ भी हो सकता है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो पाकिस्तान से आया है. पाकिस्तान के फैसलाबाद में एक नामी कोल्ड ड्रिंक कंपनी की ट्रक रेड लाइट पार करने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने सामान लूटपाट करना शुरू कर दिया. ये घटना फैसलाबाद के चक नंबर 203 राब छोटा मनवाला के पास हुई.

पाकिस्तान में हुई कोल्ड ड्रिंक में लूट

हादसा होते ही वहां काफी भीड़ इकट्ठी हो गई और मौके का फायदा उठाकर लूटपाट करने लगी. चश्मदीदों और सोशल मीडिया की वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग, औरतें भी शामिल हैं. गिरे हुए ट्रक के पास कई सारे लोग दौड़ पड़े और जितनी कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें उठा सकते थे, उठाईं और फिर भागना शुरू कर दिया. लूटपाट करने वालों की इतनी भीड़ थी कि सब अफरा-तफरी मच गई. सड़क पर बोतलें बिखर गईं और लोग जल्दी-जल्दी उन्हें समेटने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pakistan Glitz (@pakistan_glitz)

 

ट्रक ड्राइवर हुआ फरार

ट्रक का ड्राइवर, वहां जमा हुए लोगों के गुस्से से डरकर भाग गया. वो किसी झगड़े या मारपीट में नहीं पड़ना चाहता था. ड्राइवर के भाग जाने के बाद ट्रक वहीं अकेला रह गया, जिससे लोगों के लिए कोल्ड ड्रिंक्स लेना और भी आसान हो गया. फैसलाबाद की इस घटना ने आपात स्थिति के दौरान लोगों के व्यवहार पर चर्चा शुरू कर दी है.

 

Twitter embed code generator

साथ ही ये भी सोचा जा रहा है कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ट्रैफिक नियमों को और सख्ती से लागू करने और लोगों की मदद के लिए बेहतर सामाजिक व्यवस्था की जरूरत है. फैसलाबाद का ये हादसा हमें याद दिलाता है कि जटिल सामाजिक और आर्थिक परिस्थितियां अप्रत्याशित तरीके से लोगों के व्यवहार को प्रभावित कर सकती हैं.

{}{}