trendingNow11596430
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Cobra Sanp Ka Video: सो रही महिला के ऊपर चढ़कर बैठ गया किंग कोबरा, घरवालों की सूख गई जान; देखें डरावना वीडियो

King Cobra Ka Video: जरा कल्पना कीजिए, सोते समय कोई कोबरा सांप आपके ऊपर आकर बैठ जाए और अपना फन फैलाकर घूरने लगे तो आपका क्या हाल होगा. ऐसे ही खतरनाक अनुभव से एक महिला को गुजरना पड़ा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Cobra Sanp Ka Video: सो रही महिला के ऊपर चढ़कर बैठ गया किंग कोबरा, घरवालों की सूख गई जान; देखें डरावना वीडियो
Stop
Devinder Kumar|Updated: Mar 05, 2023, 12:44 AM IST

Cobra Aur Mahila Ka Video: दुनिया ने चाहे कितनी भी तरक्की कर ली हो लेकिन कोबरा सांप का नाम सुनते ही अब भी सबकी घिग्गी बंध जाती है. ऐसा में क्या हो, जब कोई खतरनाक कोबरा सांप आपके शरीर पर चढ़कर बैठ जाए. यकीनन आपकी जान हलक में आ जाएगी. कुछ ऐसा ही हाल एक महिला के साथ भी हुआ. जब चारपाई पर सोते समय एक कोबरा सांप उसके ऊपर चढ़कर बैठ गया और फन फैलाकर घूरने लगा. यह नजारा देखकर परिवार के लोगों की हालत खराब हो गई. शरीर के रोम-रोम खड़े कर देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सो रही महिला के ऊपर बैठ गया कोबरा

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो (Cobra Aur Mahila Ka Video) में दिखता है कि किसी जगह पर एक महिला खुले में चारपाई पर सो रही है. उसके पास में गाय का बछड़ा समेत दूसरे जानवर भी बंधे हैं. तभी काले रंग का एक खतरनाक कोबरा धीरे-धीरे चारपाई पर चढ़ता है और करवट बदलकर सो रही महिला के ऊपर चढ़कर बैठ जाता है. इसके बाद वह फन फैलाकर चारों ओर घूरने लगता है.

आंख खुलते ही सूख गई जान

जब महिला को अहसास होता है कि कोई लिजलिजा जानवर उसके ऊपर चढ़ गया तो उसकी आंख खुल जाती है. वह देखती है कि एक खतरनाक कोबरा सांप अपना फन फैलाए उसके ऊपर बैठा है तो उसकी हालत खराब हो जाती है. अपनी जान बचाने के लिए महिला धीरे-धीरे घरवालों को आवाज लगाने लगती है. उसकी आवाज सुनकर घरवाले बाहर आते हैं लेकिन कोबरा को देखकर उनकी भी कुछ करने की हिम्मत नहीं होती. 

इस ट्रिक से महिला ने बचाई जान

अपनी जान खतरे में देख महिला (Cobra Aur Mahila Ka Video) समझदारी से काम लेती है और सांस रोककर मूवमेंट करना बंद कर देती है. कुछ देर के बाद वह सांप महिला को कोई नुकसान पहुंचाए बगैर वहां से चला जाता है, जिससे परिवार के सब लोग राहत की सांस लेते हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो IFS सुशांत नंदा ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 75 हजार व्यूज और 2 हजार लाइक मिल चुके हैं. सुशांत नंदा लोगों से पूछते हैं कि अगर ऐसी घटना आपके साथ होती तो आपकी प्रतिक्रिया क्या रहती. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}