Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

धीरे से रोओ यार... शोक मना रहे परिवार से अस्पताल में फिल्म शूटिंग वाले लोगों ने बोला तो मचा बवाल

Shocking News: एक अस्पताल को भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. वहां एक फिल्म शूट करने वाली टीम ने कथित तौर पर एक गमगीन परिवार को रोना कम करने के लिए कहा ताकि फिल्म शूटिंग में परेशानी न हो.

 
धीरे से रोओ यार... शोक मना रहे परिवार से अस्पताल में फिल्म शूटिंग वाले लोगों ने बोला तो मचा बवाल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 02, 2024, 02:12 PM IST

China News: चीन के एक अस्पताल को भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. वहां एक फिल्म शूट करने वाली टीम ने कथित तौर पर एक गमगीन परिवार को रोना कम करने के लिए कहा ताकि फिल्म शूटिंग में परेशानी न हो. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, यह घटना 31 मई को मध्य चीन के होपेशाइन मिन्शेंग अस्पताल में हुई. उस परिवार की मां का इलाज चल रहा था, वह आईसीयू में थीं और उसी शाम उनकी मृत्यु हो गई. दूसरी तरफ, फिल्म की शूटिंग अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर के बंद दरवाजे के पास हो रहा था, जो उस समय इस्तेमाल में नहीं था, और आईसीयू से लगभग 15 मीटर की दूरी पर था.

यह भी पढ़ें: 'थप्पड़' वाली थैरेपी लेने गई थी डायबिटीज से परेशान महिला, मारते ही अटक गई उसकी जान और फिर

फिल्म क्रू ने शोकाकुल परिवार को रोने से रोका

उस दुखी परिवार के एक व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो क्लिप चीन की एक सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट कर दिया. क्लिप में फिल्म क्रू को अस्पताल के बिस्तर की तरफ एक बड़ी सी रोशनी वाली चीज को लगाते हुए दिखाया गया था. मीडिया से बात करते हुए परिवार के सदस्य ने बताया कि जब फिल्म क्रू वालों ने उनकी बहन को धीरे से रोने के लिए कहा, उस वक्त उनकी बहन पास में ही रो रही थीं. परिवार के सदस्य ने कहा, "हमें रोने की इजाजत भी नहीं है? मैंने तुम्हें कैसे परेशान किया?" शूटिंग खत्म होने के बाद अस्पताल का मैनेजर ने कथित तौर पर परिवार को चेतावनी दी कि फिल्म क्रू अस्पताल पर उनकी शूटिंग रोकने का मुकदमा कर सकता है.

यह भी पढ़ें: शराब पी तो जल्लाद ने सबके सामने मारे कोड़े ही कोड़े, इस देश में आज भी सख्त शरिया कानून

बाद में वीडियो वायरल होते ही मांगनी पड़ी माफी

 जब ये वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया, तो मैनेजर ने परिवार से लगातार संपर्क किया और उनसे वीडियो को हटाने का आग्रह किया. लेकिन बाद में परिवार को पता चला कि वो अस्पताल का मैनेजर असल में फिल्म क्रू का ही एक एक्टर था. ये बात फिल्म कंपनी द्वारा जारी किए गए प्रमोशनल फोटोज से पता चली. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, शूटिंग किसी शहरी प्रेम कहानी पर आधारित सीरियल के लिए हो रहा था और ये सीरियल चीन के किसी टीवी चैनल पर आने वाला था. फिल्म क्रू ने इसके बाद परिवार से माफी मांगी. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि क्रू को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह एक आईसीयू मरीज का परिवार का सदस्य है.

{}{}