trendingNow11498404
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

X-Ray: बच्चे का पेट दर्द नहीं रुक रहा था, एक्सरे रिपोर्ट में दिखा चार्जिंग केबल..हक्के-बक्के हो गए डॉक्टर

Turkey Boy: हैरानी की बात यह है बच्चे को काफी दिनों से भयंकर पेट दर्द हो रहा था. उसे कई बार तो पेन किलर दी गई और पेट के दर्द को खत्म करने के लिए अन्य दवाई भी दी गई, लेकिन इसके बाद जब उसे डॉक्टरों के पास ले जाया गया तो कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद बच्चे के माता-पिता को नहीं थी.

X-Ray: बच्चे का पेट दर्द नहीं रुक रहा था, एक्सरे रिपोर्ट में दिखा चार्जिंग केबल..हक्के-बक्के हो गए डॉक्टर
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 23, 2022, 06:54 PM IST

Charging Cable Found In Stomch: कई बार ऐसा देखा जाता है जब शरीर के किसी अंग में दर्द हो रहा होता है तो उसका कारण चौंकाने वाला होता है. पेट में यह अधिक होता है. हाल ही में एक बच्चे को जब अस्पताल ले जाया गया तो पेट दर्द का जो कारण निकल कर आया वह दुनियाभर में वायरल हो गया. इस बच्चे के पेट में चार्जिंग केबल पाया गया.

दरअसल यह घटना तुर्की के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बच्चे की उम्र 15 साल है और उसे कई दिनों से दर्द हो रहा था. उसके माता-पिता ने उसे पेन किलर दिया लेकिन इसके बावजूद भी उसका दर्द शांत नहीं हुआ तो उसे अस्पताल ले जाय गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने सबसे पहले एक्स-रे की. और फिर उसके बाद रिपोर्ट में जो दिखा वह हैरान करने वाला था.

डॉक्टरों ने बच्चे के माता-पिता को बताया कि बच्चे की पेट में चार्जिंग केबल पड़ा हुआ है और इसे सर्जरी करके निकालना पड़ेगा. हैरानी की बात यह है कि जब सर्जरी की गई तो बच्चे के पेट से तीन फिट का चार्जिंग केबल निकला. बच्चे को अस्पताल में कई दिन रहना पड़ा. इसके बाद वह अब स्वस्थ हो रहा है.

फिलहाल लेकिन इस बात का पता नहीं चल पाया कि यह केबल बच्चे के पेट में कैसे पहुंचा. डॉक्टरों ने अंदाजा लगाया है कि बच्चे ने इसे अपने मुंह में रखा होगा और फिर धीरे-धीरे अंदर चला गया होगा. इस चार्जिंग केबल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}