trendingNow11272956
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मौत के सामने खड़े थे ये तीन शख्स, 3 सेकेंड के भीतर यूं बचा ली अपनी जिंदगी; CCTV फुटेज आया सामने

CCTV Footage: वीडियो में देख सकते है कैसे तीन लोगों की जान बच गई, अगर वह समय पर अपनी जगह से हटे न होते. बीते दिनों हुई अनियंत्रित ट्रक से दुर्घटना का एक वीडियो लोगों को हैरानी में डाल दिया.

 
मौत के सामने खड़े थे ये तीन शख्स, 3 सेकेंड के भीतर यूं बचा ली अपनी जिंदगी; CCTV फुटेज आया सामने
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 25, 2022, 11:17 AM IST

Maharajganj Accident Video Viral: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के चौराहे का एक दुर्घटना का वीडियो आया सामने है. वीडियो में देख सकते है कैसे तीन लोगों की जान बच गई, अगर वह समय पर अपनी जगह से हटे न होते. बीते दिनों हुई अनियंत्रित ट्रक से दुर्घटना का एक वीडियो लोगों को हैरानी में डाल दिया. इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक ट्रक गोरखपुर से नेपाल जा रही थी, तभी पुरंदरपुर चौराहे पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुकान में घुस गई और वहां मौजूद तीन लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. अगर वह कुछ सेकेंड की देरी करते तो शायद दुर्घटना का शिकार होना पड़ जाता. यह सीसीटीवी फुटेज अब काफी वायरल हो रहा है.

बाल-बाल बच गई तीन लोगों की जान

इस पूरे घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर वहां मौजूद लोगों को विश्वास नही हो पा रहा है कि कैसे उन तीन लोगों की जान बच गई. अगर कुछ सेकंड का लेट करते तो एक बड़ी घटना हो सकती थी. यह वीडियो इसी महीने के 19 तारीख की बताई जा रही है जब हल्की बारिश हो रही थी और उसी समय गोरखपुर से आ रहा एक ट्रक मोड़ के पास अनियंत्रित होकर सीधे दुकानों में घुस गया. यह भी बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना की वजह से चार दुकानों में काफी नुकसान हो गया. गनीमत तो इस बात की रही कि एक दुकानदार, एक साइकिल वाला और ई रिक्शा से उतरा हुआ एक व्यक्ति बाल-बाल बच गये.

 

 

पुलिस ने इस घटना के बारे में जांच शुरू की

तीनों ने अनियंत्रित ट्रक को अपनी ओर आते हुए देखा और समय पर ही उस क्षेत्र से बाहर निकल गए, जहां ट्रक ने टक्कर मारा. हालांकि, इस मामले की कार्रवाई शुरू हो गई है. इस संबंध में पुलिस ने हस्तक्षेप किया और घटना के बारे में विस्तार से पता लगाने की कोशिश की. पुलिस ने बताया कि ट्रक के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है और अब इस पर आगे की कार्रवाई के लिए जांच की जा रही है.

रिपोर्ट: अमित त्रिपाठी

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}