trendingNow11398522
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

CCTV Footage: चाकू लेकर बैंक में घुसा लुटेरा तो कैंची लेकर भिड़ गई 'मर्दानी' बैंक मैनेजर, सिखाया ऐसा सबक

CCTV Footage: यह घटना श्रीगंगानगर के मीरा चौक मार्ग स्थित आरएमजीबी बैंक की है, जहां रविवार शाम एक आदमी ने चाकू दिखाकर लूट का प्रयास किया. 

 
CCTV Footage: चाकू लेकर बैंक में घुसा लुटेरा तो कैंची लेकर भिड़ गई 'मर्दानी' बैंक मैनेजर, सिखाया ऐसा सबक
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 17, 2022, 12:04 PM IST

Bank Robbery CCTV Footage: राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक लुटेरा चाकू लेकर बैंक में घुस गया, लेकिन यहां की महिला बैंक मैनेजर इस बदमाश से भिड़ जाती है. बैंक में मौजूद अन्य कर्मचारी महिला की हिम्मत देखकर खुद भी भिड़ गए और फिर लुटेरे को अपने कब्जे में ले लिया. यह घटना श्रीगंगानगर के मीरा चौक मार्ग स्थित आरएमजीबी बैंक की है, जहां शनिवार शाम एक आदमी ने चाकू दिखाकर लूट का प्रयास किया. हालांकि, बैंक के कर्मचारियों की फुर्ती और साहस के कारण इस आदमी को दबोच लिया गया. लुटेरे को दबोचने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया.

कैंची लेकर लुटेरे से भिड़ गई बैंक मैनेजर

जानकारी के मुताबिक, बैंक में घुसकर लुटेरे कहा कि वह लॉरेंस गैंग का आदमी है और उसके पीछे कई लोग और आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार, आरोपी ने मेन गेट से एंट्री की. आरोपी के हाथ में एक बैग था और उसका मुंह ढका हुआ था. वह पहले बैंक के अंदर आया और फिर वापस बाहर गया. उसके हाथ में एक चाकू भी था. बैंक के कर्मचारियों ने चेहरा ढके होने के कारण उसे बाहर जाने को कहा लेकिन वह नहीं माना और अंदर घुस आया. इसके बाद बैंक के कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए आरोपी को पकड़ लिया.

सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर हुआ वायरल

बैंक की शाखा प्रबंधक पूनम गुप्ता ने ड्रायर से कैंची निकालकर बदमाश से जा भिड़ी. लुटेरे ने बैंक मैनेजर पर हमला भी किया, लेकिन पूनम ने बहादुरी दिखाते हुए बचाव के लिए हाथ में कैंची लेकर भिड़ गई. उसके बाद अन्य बैंक कर्मियों ने भी हौसला दिखाते हुए कुछ ही सेकेंड के भीतर बदमाश को धर दबोचा. बैंक में लूट की नाकाम कोशिश करने के CCTV फुटेज सामने आए हैं. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी. सोशल मीडिया पर लोग बैंक मैनेजर की काफी तारीख कर रहे हैं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}