trendingNow11656347
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Cash Blowing: चलती कार से अचानक होने लगी नोटों की बारिश..1 करोड़ लुटा दिए, वजह बताई तो पुलिस सोच में पड़ गई

Cash: इस सिरफिरे शख्स में जैसे ही हाईवे पर नोट उड़ाने शुरू कर दिए, किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने अपनी गाड़ी उसकी गाड़ी के पीछे लगा ली और उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसनेजो  कारण बताए, वह पुलिस को समझ में नहीं आया है.

Cash Blowing: चलती कार से अचानक होने लगी नोटों की बारिश..1 करोड़ लुटा दिए, वजह बताई तो पुलिस सोच में पड़ गई
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Apr 17, 2023, 01:58 PM IST

Bundle Of Notes: कई बार लोगों के यहां कार्यक्रम होते हैं या खुशी का पल होता है तो वे पैसे लुटा देते हैं. लेकिन सोचिए कोई शख्स हाईवे से जा रहा हो और वह अपनी कार की खिड़की से पैसे उड़ाने लगे तो यह आश्चर्यजनक बात होगी. एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपनी चाटली हुई कार की खिड़की से एक करोड़ रुपए उड़ा दिए. इतना ही नहीं जब सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने इतने जबरदस्त तरीके से अपना तर्क दिया कि पुलिस वाले भी सोच में पड़ गए.

दो लाख डॉलर उड़ा दिए
दरअसल, यह घटना अमेरिका के ओरेगन शहर की है. सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स का नाम कॉलिन डेविस मैक्कार्थी है और उसने ही यह कारनामा किया है. बताया गया कि इस शख्स ने अपनी चलती हुई कार से करीब दो लाख डॉलर उड़ा दिए. इस हिसाब से अगर यह राशि भारतीय पैसों में गिनी जाए तो 1 करोड़ 63 लाख रुपए से अधिक हो जाएंगे. उसने ये सारे पैसे उड़ा हाइवे पर उड़ा दिए. 

लूटने के लिए होड़ लग गई
रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि जैसे ही उसने कुछ पैसे एक एक करने नोट उड़ाए और उसने कुछ नोटों के बंडल भी उड़ाए हैं. जैसे ही उसने नोट उड़ाने शुरू किए उसके आगे पीछे चल रहे लोगों में इसे लूटने के लिए होड़ लग गई. उसके पीछे चल रहे तमाम लोग अपनी गाड़ी रोक कर नोट लूटने लगे. इतना ही नहीं जो लोग आगे भी चल रहे थे, जब उनको पता चला कि सड़क पर नोट उड़ गए हैं तो वह भी नोट लूटने के लिए वहां पहुंच गए.

इसी बीच किसी ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस की एक टीम तत्काल उस शख्स की गाड़ी के पीछे पहुंच गई और उसे रोक लिया गया. इसके बाद शख्स को रोककर पास के ही पुलिस स्टेशन ले जाया गया उसने आराम से अपनी बात बताई. उसने कहा कि उसके पास बहुत पैसा है और वह दूसरों को गिफ्ट में कुछ देना चाहता था. इसीलिए व्यस्त सड़क पर कैश उड़ाया ताकि लोग अपने हिसाब से लूट सकें. इसके कुछ समय बाद पुलिस ने उस शख्स को छोड़ दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Read More
{}{}