trendingNow11962145
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

'फेक एक्सीडेंट' में लोगों ने महिला की कार को घेरा, पति ने शेयर की डरा देने वाली कहानी

Car Fake Accident: बेंगलुरु में कार ड्राइवर को स्थानीय बाइकर्स द्वारा परेशान किए जाने की कई घटनाएं सामने आई हैं. इनमें से कई घटनाओं को डैशबोर्ड कैमरे में भी कैद किया गया है. यहां ऐसी ही एक घटना है जो दिखाती है कि स्थानीय कन्नड़िगास भी शहर में सुरक्षित नहीं महसूस करते हैं.

 
'फेक एक्सीडेंट' में लोगों ने महिला की कार को घेरा, पति ने शेयर की डरा देने वाली कहानी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Nov 16, 2023, 02:39 PM IST

Bengaluru News: बेंगलुरु में कार ड्राइवर को स्थानीय बाइकर्स द्वारा परेशान किए जाने की कई घटनाएं सामने आई हैं. इनमें से कई घटनाओं को डैशबोर्ड कैमरे में भी कैद किया गया है. यहां ऐसी ही एक घटना है जो दिखाती है कि स्थानीय कन्नड़िगास भी शहर में सुरक्षित नहीं महसूस करते हैं. एक्स पर श्रीजन आर शेट्टी द्वारा सुनाई गई घटना चौंकाने वाली है. श्रीजन कहते हैं कि उनकी पत्नी ने सरजापुर से अपने सहयोगियों को छोड़ने का ऑफर दिया. उनकी कार को काफी देर तक पीछा किया गया लेकिन श्रीजन की पत्नी ने सड़क के सुनसान हिस्से पर गाड़ी नहीं रोकी. इसके बजाय, वह उस सड़क पर दौड़ पड़ी जहां वह कुछ लोगों को देख सकती थी और उसने पुलिस को भी बुलाया.

बेंगलुरु में बाइकर्स ने किया कार वालों को परेशान

लोगों ने कार को घेर लिया और डिमांड किया कि नुकसान के लिए उसमें सवार लोग वाहन से नीचे उतर जाएं. हालांकि, उसने हार मानने से इनकार कर दिया. कुछ टेंपो चालकों ने भी कार के पीछे से टक्कर मार दी और कार को रोकने वाले लोगों में शामिल हो गए. श्रीजन का दावा है कि किसी ने भी उनकी मदद नहीं की और न ही लोगों को रोकने की कोशिश की. पत्नी ने पुलिस और कुछ दोस्तों को फोन किया था जो तुरंत मौके पर पहुंच गए. जब उन्होंने देखा कि मदद के लिए दोस्त और परिवार आए हैं तो पुरुष वहां से तितर-बितर हो गए. हमें यकीन नहीं है कि पुलिस भी मौके पर पहुंची थी या नहीं. श्रीजन ने पोस्ट में औपचारिक पुलिस शिकायत के बारे में बात नहीं की है.

 

 

इससे पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

सरजापुर में अतीत में भी ऐसी ही कई घटनाएं हुई हैं. एक घटना इसी क्षेत्र में हुई थी और कैमरे में कैद हो गई थी. कार के डैशबोर्ड कैमरे ने पूरे घटना को कैद कर लिया और किपी नाम की महिला ने ट्विटर पर अपनी पूरी समस्या शेयर की. उन्होंने अपने पहले पोस्ट में इस घटना के बारे में बताया, “आज जब मैं और मेरी मां एक दोस्त के यहां डिनर के बाद घर जा रहे थे, तो हम पर शरारती सवारों ने हमला कर दिया, जिन्होंने जानबूझकर मेरी कार से टकराने की कोशिश की. जब हम रुके तो उन्होंने खिड़की तोड़ने की कोशिश की और मेरी कार के आगे और पीछे के हिस्से को रोक दिया. हम सुरक्षित वहां से भागने में कामयाब रहे."

Read More
{}{}