trendingNow11996578
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

अंडे छीलने की टेक्निक देख हर्ष गोयनका के उड़े होश, बोले- पाकिस्तान टेक्नोलॉजी में...

Pakistani Technology: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक पाकिस्तानी शख्स अंडे छील रहा होता है और उसकी टेक्निक बतलाता है. कुछ ही सेकेंड के वीडियो में उसने बताया कि कैसे अंडे को आसानी से छील सकते हैं.

 
अंडे छीलने की टेक्निक देख हर्ष गोयनका के उड़े होश, बोले- पाकिस्तान टेक्नोलॉजी में...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 06, 2023, 09:38 AM IST

Harsh Goenka Video: बिजनेसमैन हर्ष गोयनका अक्सर अपने एक्स अकाउंट पर कुछ न कुछ मोटिवेटेड या फिर मजेदार वीडियो शेयर करते हैं. इतना ही नहीं, वह कई बार ट्रोलिंग में भी हिस्सा लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक पाकिस्तानी शख्स अंडे छील रहा होता है और उसकी टेक्निक बतलाता है. कुछ ही सेकेंड के वीडियो में उसने बताया कि कैसे अंडे को आसानी से छील सकते हैं. ट्रिक को देखने के बाद बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने पाकिस्तानी शख्स पर तंज कसा. वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही यह तुरंत ही वायरल हो गया.

अंडे छीलने की टेक्निक पर बिजनेसमैन ने कही ये बात

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या लिखा तो चलिए आपको बता देते हैं कि हर्ष गोयनका ने अपने पोस्ट के कैप्शन में ऐसा क्या लिखा. उन्होने वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, "अब आप ही बोलो, पाकिस्तान टेक्नोलॉजी और आरएंडडी में नंबर वन है कि नहीं." वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह लोगों को यह सिखाने की कोशिश कर रहा है कि अंडे को कैसे छीला जाए. वह एक उबले हुए अंडे को लिया और फिर कैमरे पर दिखाते बताता है कि आखिर उसे बिना किसी परेशानी के कैसे छीला जा सकता है.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

वीडियो को बिजनेसमैन ने जैसे ही पोस्ट किया, वह झट से वायरल हो गया. इस वीडियो पर कई सारी प्रतिक्रियाएं आई लेकिन ज्यादातर लोगों ने इसका मजाक ही उड़ाया. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "टैलेंट कभी छुपाए नहीं छुपता." एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "वाह सर!अकल्पनीय, असंभव. पाकिस्तान ने ऐसा किया है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "इनको जल्दी ही पेटेंट करवा लेना चाहिए. औकात के हिसाब से थोड़ा ज्यादा बड़ा आविष्कार नहीं कर लिया इन्होंने." एक चौथे यूजर ने लिखा, "भाईजान, ये टेक्नोलॉजी पाकिस्तान से बाहर दुश्मन मुल्क नहीं जानी चाहिए."

Read More
{}{}