trendingNow11522933
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Artificial Grass: बिकनी में लड़की को 'घास काटते' दिखाया, आर्टिफिशियल ग्रास कंपनी के विज्ञापन पर बहस

Great Grass: यह विज्ञापन शहर के बीचोंबीच एक बड़े बोर्ड पर लगाया गया. जब इसे लोगों ने देखा तो चौंक गए. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर आवाज उठाई, इसके बाद लोग वहां एकत्रित होने लगे. आखिरकार कंपनी ने बड़ा कदम उठाते हुए बिकनी बिकनी पहने लड़की की तस्वीर को वहां से हटा दिया.

Artificial Grass: बिकनी में लड़की को 'घास काटते' दिखाया, आर्टिफिशियल ग्रास कंपनी के विज्ञापन पर बहस
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 10, 2023, 05:26 PM IST

Artificial Grass Firm Bikini Girl: विज्ञापन की दुनिया बड़ी ही अनोखी है. लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कंपनियां एक से एक विज्ञापन लगाती हैं. भारत में हाल ही में दूध और खीर जैसी चीजों का नाम लेकर खूब विज्ञापन चलाया गया. इसी कड़ी में एक ऐसा विज्ञापन का मामला सामने आया है जिस पर बहस छिड़ गई. यह एक बिकनी गर्ल से जुड़ा विज्ञापन है.

लड़की को घास काटते दिखाया
दरअसल यह विज्ञापन एक कृत्रिम घास बनाने वाली ब्रिटिश कंपनी की तरफ से था. इसमें शहर के बीचोंबीच चौराहे पर एक बड़ा सा बोर्ड लगाया गया. इस बोर्ड में घास कंपनी ने अपने संपर्क नंबर्स और अपने काम का एक डेमो दिखाया. हैरानी की बात यह है कि इसमें बिकनी पहने हुए एक लड़की को घास काटते हुए दिखाया गया.

'बिकनी पहनकर घास के ऊपर लेटी'
डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तस्वीर में दिख रहा है कि लड़की बिकनी पहनकर घास के ऊपर लेटी हुई है और उसके हाथ में छोटा सा यंत्र है. इसके सहारे वह घास को काटकर बराबर कर रही है. विज्ञापन के सहारे यह बताने की कोशिश की गई है कि घास काफी मुलायम है. ऐसी घास के लिए हमसे संपर्क किया जा सकता है.

कई चौराहों पर बड़े-बड़े बोर्ड
विज्ञापन कई चौराहों पर बड़े-बड़े बोर्ड के सहारे लगा दिए गए. सोशल मीडिया पर जैसे ही इनकी तस्वीरें वायरल हुईं, उनका विरोध शुरू हो गया. बोर्ड वाली जगह पर भी लोगों ने जाकर अपना विरोध दर्ज कराया. इसके बाद कंपनी ने अपने कदम पीछे खींच लिए और बिकनी वाली तस्वीर हटा दिया. हालांकि बाद में कंपनी ने तंज कसते हुए उस पर लिखा कि भावनाएं आहत होने के चलते यहां फोटो नहीं लगाई जा रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}