trendingNow11843186
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bus Fight Video: बस की सीट के लिए झगड़ पड़ीं दो औरतें, नोंचने लगीं एक-दूसरे का बाल और फिर

Delhi Bus Fight Video: डीटीसी बस में दो महिला यात्रियों के बीच हुआ विवाद कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. इतना ही नहीं, अब लोग यह सोच रहे हैं कि कहीं दिल्ली मेट्रो की तरह यहां के भी वीडियो आने शुरू हो न जाए.

 
Bus Fight Video: बस की सीट के लिए झगड़ पड़ीं दो औरतें, नोंचने लगीं एक-दूसरे का बाल और फिर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 27, 2023, 09:23 AM IST

Delhi Bus Women Fight Video: हम सभी ने दिल्ली मेट्रो ट्रेनों के अंदर होने वाले झगड़ों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा है और ऐसे झगड़ों के कई वीडियो अभी भी वायरल हो रहे हैं. हम उनके आदी हो चुके हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. इस बार दिल्ली की एक बस में दो औरतों के बीच झगड़ते हुए देखा गया. डीटीसी बस में दो महिला यात्रियों के बीच हुआ विवाद कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. इतना ही नहीं, अब लोग यह सोच रहे हैं कि कहीं दिल्ली मेट्रो की तरह यहां के भी वीडियो आने शुरू हो न जाए.

बस में सीट के लिए झगड़ पड़ीं दो महिलाएं

वीडियो क्लिप में एक सीट के लिए झगड़ा कर रही दो महिलाओं के बीच तीखी बहस को किसी ने पीछे बैठकर अपने मोबाइल कैमरे कैद कर लिया. इसमें देखा जा सकता है कि दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे के बाल खींचे, लेकिन उनमें से किसी ने भी अपनी सीट नहीं छोड़ी. वीडियो में गौर करने वाली बात है कि इस बीच बस में मौजूद एक अनजान बस यात्री ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी. बिना किसी तारीख वाले वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @gherkekalesh नाम के हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "सीट के मुद्दे पर दिल्ली सरकार की बस के अंदर दो महिलाओं के साथ कलेश."

 

 

किसी ने भी अपनी सीट नहीं छोड़ी और जमकर किया झगड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला यात्री दूसरी महिला यात्री की गोद में बैठी है और सीट को लेकर उससे झगड़ रही है. वे दोनों एक-दूसरे के बाल खींचने लगते हैं जब तक कि एक और हमसफर हस्तक्षेप नहीं करता और उन्हें ऐसा करने से रोकता है. दोनों महिलाएं एक-दूसरे के चेहरे को नोचने की कोशिश करती भी नजर आ रही हैं. एक यात्री द्वारा शूट किया गया वीडियो क्लिप खत्म हो गया लेकिन दोनों महिलाओं ने लड़ाई नहीं रुकी और न ही किसी ने अपनी सीट छोड़ी. वीडियो शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 800 से अधिक लाइक्स मिले. क्लिप कई सारे लोगों ने अपनी भी प्रतिक्रिया दी.

Read More
{}{}