trendingNow11208138
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

जयमाला के दौरान अंगुली दिखाकर धमकी देने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने किया चौंकाने वाला काम

Jaimala Ka Video: वीडियो में जयमाला के दौरान न जाने क्या होता है कि दुल्हन स्टेज पर ही दूल्हे को धमकी देने लगती है. इसके बाद शादी का पूरा माहौल ही बदल जाता है और दूल्हा भी गुस्सा होकर स्टेज छोड़ देता है.

SCREENSHOT IMAGE
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 04, 2022, 10:20 PM IST

Jaimala Ka Video: कई बार शादी-ब्याह में ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जो बारातियों और घारातियों दोनों को शर्मिंदा कर देती हैं. ऐसी घटनाएं तेजी से वायरल भी हो जाती हैं, जिससे पूरे परिवार को शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है. कुछ घटनाओं में दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों के बीच लड़ाइयां सामने आती हैं तो कई बार स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन को भिड़ते देखा गया है. इससे शादी का पूरा माहौल बिगड़ जाता है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में जयमाला के दौरान न जाने क्या होता है कि दुल्हन स्टेज पर ही दूल्हे को धमकी देने लगती है. इसके बाद शादी का पूरा माहौल ही बदल जाता है और दूल्हा भी गुस्सा होकर स्टेज छोड़ देता है. दुल्हन जिस तरह की हरकत करती है, उससे वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं. इसके बाद लोग दूल्हा और दुल्हन दोनों को मनाते नजर आते हैं.

दूल्हे को सरेआम धमकाती है दुल्हन

वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो की शुरुआत जयमाला के कार्यक्रम से होती है. देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन अपने-अपने पक्ष के लोगों के साथ स्टेज पर खड़े हैं. जैसे ही जयमाला कार्यक्रम की शुरुआत होनी होती है, वैसे ही दुल्हन के मन में न जाने क्या सूझता है. वह सरेआम दूल्हे को धमकाने लगती है. आप देख सकते हैं कि वह बहुत ही भयानक तरीके से सबके सामने दूल्हे को अंगुली दिखा-दिखाकर धमकाती रहती है. देखें वीडियो- 

इसके बाद शादी का पूरा माहौल बदल जाता है. दुल्हन की धमकी के बाद दूल्हा उसे कुछ बोलता तो नहीं है, लेकिन वह शादी छोड़कर जाने लगता है. हालांकि वहां खड़े लोग दूल्हा और दुल्हन दोनों को संभालते हैं और माहौल को ठंडा करने की कोशिश करते हैं. इसके बाद दूल्हा मान जाता है. वीडियो को Marwadi Music Company नामक यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. 

Read More
{}{}