trendingNow11615256
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bride: तिलक से एक दिन पहले कपड़े ड्राई क्लीन कराने गई दुल्हन, छह बच्चों के पिता के साथ हुई फरार और फिर...

Bride Run Away: इसकी जानकारी दुल्हन के घरवालों को लगी तो हड़कंप मच गया, उन्होंने दूसरे पक्ष को भी इस बारे में बताया और दोनों मिलकर दुल्हन को ढूंढने लगे हैं. आखिरकार बाद में पता चला कि दुल्हन एक ऐसे आदमी के साथ भाग गई जो पहले से शादीशुदा है और वह छह बच्चों का बाप है.

Bride: तिलक से एक दिन पहले कपड़े ड्राई क्लीन कराने गई दुल्हन, छह बच्चों के पिता के साथ हुई फरार और फिर...
Stop
Gaurav Prabhat Pandey|Updated: Mar 18, 2023, 10:55 AM IST

Wedding In Rewa: भारत में शादी के मामलों में कई बार ऐसे ऐसे ट्विस्ट सामने आ जाते हैं कि खुद जिनके घर में शादी रहती है वह नहीं समझ पाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक शादी तय हुई थी और तिलक के एक दिन पहले ही दुल्हन भाग गई. यह सब तब हुआ था जब दुल्हन अपने कपड़े लेकर ड्राईक्लीनिंग कराने गई थी. वहीं उसने गेम सेट कर रखा था और वहां से निकल एक शख्स के साथ निकल गई.

दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के रीवा जिले की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन की पहचान को नहीं उजागर किया गया है, लेकिन यह जरूर बताया गया है कि दुल्हन कैसे भागी है. रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में यह घटना सिटी कोतवाली से सामने आई है जब दुल्हन तिलक से एक दिन पहले कपड़े लेकर ड्राईक्लीनिंग कराने गई हुई थी.

दुल्हन जब वहां से वापस नहीं आई तो परिवार वालों ने खोजबीन शुरू की और फिर पता चला कि दुल्हन एक ऐसे शख्स के साथ भाग गई है जो शादीशुदा है. वह शख्स 6 बच्चों का पिता भी है. घटना के बाद दुल्हन की ससुराल वालों को भी इस मामले में पता चला है. जब जांच की गई एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है. दुल्हन जिस शख्स के साथ भागी थी वह भी अपने घर से चुपके से ही फरार हुआ है.

उस शख्स का घर दुल्हन के घर से थोड़ी ही दूर पर है. रिपोर्ट में बताया गया कि वह अपनी पत्नी को बिना बताए घर से भाग गया है. इतना ही नहीं वह तो घर से काफी पैसे लेकर भी भागा है. फिलहाल वे सभी पुलिस के पास पहुंच गए हैं और शिकायत दर्ज कर दी है. पुलिस ने बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और उन दोनों की खोज जारी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}