trendingNow11426808
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bride Video: स्कूटी दौड़ाई और फिर शादी से भागी दुल्हन! वायरल Video में देखें फिल्मी ब्राइड का धांसू स्टाइल

Trending Video: शादी का दिन किसी भी दूल्हे या दुल्हन के लिए एक बहुत बड़ा दिन होता है. ऐसे में अगर कोई दुल्हन शादी (Wedding) के मंडप से भाग जाने की सलाह दे तो क्या होगा. एक वीडियो में दुल्हन (Bride) ऐसा ही कुछ करती दिखाई दे रही है. 

Bride Video: स्कूटी दौड़ाई और फिर शादी से भागी दुल्हन! वायरल Video में देखें फिल्मी ब्राइड का धांसू स्टाइल
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 05, 2022, 08:43 PM IST

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज हमें एंटरटेन (Entertain) करती रहती हैं. ऐसे में एक ऐसी दुल्हन का वीडियो (Trending Video) जो स्कूटी चलाते हुए शादी से भागने की सलाह दे रही है, इंस्टाग्राम पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) का दिल जीत लिया है.

दुल्हन ने भगाई स्कूटी!

इस छोटे से वीडियो में एक खुशमिजाज दुल्हन को स्कूटी (Scooty) चलाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक्शन रिप्ले (Action Replayy) मूवी का फेमस गाना 'जोर का झटका हाय जोरो से लगा' चल रहा है. वीडियो में आप भी दुल्हन को इस गाने को गुनगुनाते (Humming) हुए देख सकते हैं. आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो को एक बार जरूर देखें...  

वीडियो देख हंसने लगे लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन सड़क पर स्कूटी चलाते हुए कह रही है कि शादी (Marriage) से बचने का मौका है. गाने के बोल के मुताबिक दुल्हन कहती है कि खुद को शादी के बंधन से भगाया जा सकता है. इस दुल्हन के एक्सप्रेशन्स (Expressions) किसी फिल्म की हिरोइन से कम नहीं हैं. इस कॉमेडी वीडियो पर काफी यूजर्स अलग-अलग कमेंट्स (Comments) कर रहे हैं. ऐसे में ये वीडियो काफी ज्यादा लाइक्स और व्यूज बंटोर रहा है. 

दुल्हन ने जीता सबका दिल

अपनी बेबाकी और अदाओं से कई लोग इस स्कूटी चलाती दुल्हन के फैन बन गए हैं. एक यूजर कहता है कि आपने काफी देर कर दी तो दूसरा कहता है कि दुल्हन (Bride) की दिलेरी तो देखो. आपको बता दें कि फिल्म के इस गाने में खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}