trendingNow11546009
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

दुल्हन ने ससुराल वालों के सामने किया ऐसा कातिलाना डांस, दूल्हे ने कर डाली ऐसी हरकत; देखें Video

Shadi Ka Video: दूल्हा या दुल्हन जब भी डांस करते हैं तो लोग देखकर ताली बजाना नहीं भूलते. शादी में किए गए डांस स्टेप्स अक्सर ऑनलाइन वायरल हो जाते हैं. इसी तरह एक दुल्हन का अपनी शादी में जोरदार डांस का वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन इसकी वजह थोड़ी अलग है.

 
दुल्हन ने ससुराल वालों के सामने किया ऐसा कातिलाना डांस, दूल्हे ने कर डाली ऐसी हरकत; देखें Video
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 27, 2023, 08:15 AM IST

Bride Groom Video: किसी शख्स की शादी का दिन सबसे खास दिनों में से एक माना जाता है. अपनी शादी (Shadi Ka Video) वाले दूल्हा या दुल्हन (Dulha Dulhan) अपनी खुशी को अलग तरह से जाहिर करते हैं. कुछ दूल्हे अपनी धाकड़ एंट्री से सभी का दिल जीत लेते हैं, जबकि दुल्हन अपनी ब्राइडल एंट्री से लोगों को वाहवाही करने के लिए मजबूर कर देती है. दूल्हा या दुल्हन जब भी डांस करते हैं तो लोग देखकर ताली बजाना नहीं भूलते. शादी में किए गए डांस स्टेप्स अक्सर ऑनलाइन वायरल हो जाते हैं. इसी तरह एक दुल्हन का अपनी शादी में जोरदार डांस का वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन इसकी वजह थोड़ी अलग है.

दुल्हन का डांस देखकर परिवार वालों ने बजाई ताली

अपनी ही शादी में डांस करने वाली दुल्हन ने अपने दूल्हे के सामने ऐसा डांस किया कि लोग जमकर वाहवाही कर रहे हैं. जैसा कि आप सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि शादी के बाद दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती हैं जहां पर दूल्हा और उसके परिवार वाले उसे डांस करने के लिए कहते हैं. दूल्हा भी कमरे में दुल्हन के सामने खड़ा होता है. दुल्हन को उत्साह से लबरेज देखा जा सकता है और भोजपुरी गाना बजने के लिए दुल्हन ठुमक-ठुमक कर नाचना शुरू कर देती है और बिना वक्त गंवाए दूल्हा भी उसी के साथ नाचने लगता है. 

 

 

वीडियो देखने के बाद लोग जमकर कर रहे हैं वाहवाही

इस वीडियो में सबसे खास बात यह है कि दूल्हे का परिवार दुल्हन को प्रोत्साहित कर रहा है और वह खुशी-खुशी डांस करना पसंद कर रही है. जैसे ही गाने की लिरिक्स में कोका-कोला का शब्द आया तो दूल्हे ने भी कोका-कोला की बोतल को दुल्हन के ऊपर डालने का प्रयास किया. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया और अब यह इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ranjaykumar87 शेयर किया है और अब तक 16 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}