trendingNow11296387
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

दूल्हे को एंट्री से पहले सालियों ने रोका, सड़क पर ही गोल रोटी बनाने का दिया चैलेंज; फिर हुआ कुछ ऐसा

Bride Groom Video: एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बारात लेकर दुल्हन के द्वार पहुंचे दूल्हे को बाहर ही इंतजार करना पड़ता है और सालियों के चैलेंज को पूरा करना पड़ता है.

 
दूल्हे को एंट्री से पहले सालियों ने रोका, सड़क पर ही गोल रोटी बनाने का दिया चैलेंज; फिर हुआ कुछ ऐसा
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 10, 2022, 12:20 PM IST

Bride Groom Video: शादी में जब भी दूल्हा अपनी बारात लेकर दुल्हन के द्वार पर आता है तो सबसे पहले सालियां (Jija Saali Funny Video) खड़ी हुई दिखाई देती हैं. वह एंट्री के लिए शगुन के पैसों की डिमांड करती हैं और साथ ही कुछ मजेदार चैलेंज पूरा करने के लिए कहती हैं. साली की बात सुनकर दूल्हा भी चैलेंज को पूरा करने के लिए तैयार हो जाता है. इतना ही नहीं, दूल्हे के साथ आए उनके भाई और दोस्त भी इस मजेदार गेम में हिस्सा लेने के लिए रेडी हो जाते हैं. इस दौरान जो चटपटी बातें होती हैं उन्हें सुनकर सभी हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बारात लेकर दुल्हन के द्वार पहुंचे दूल्हे को बाहर ही इंतजार करना पड़ता है और सालियों के चैलेंज को पूरा करना पड़ता है.

बारात लेकर दूल्हा पहुंचा तो मिल गया ऐसा टास्क

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे दूल्हा अपनी बारात लेकर दुल्हन के द्वार पर पहुंचता है तो सालियों ने एक ऐसा चैलेंज दे दिया, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते. जी हां, सालियों ने सड़क किनारे खड़े दूल्हे व उनके साथ आए दोस्त और मेहमानों को रोटी बनाने के लिए चैलेंज दिया. उसके बाद ही दूल्हे सहित बारात को अंदर एंट्री की अनुमति देंगे. इसके बाद दूल्हे वालों ने इस चैलेंज को स्वीकार किया और सड़क किनारे खड़े होकर ही रोटियां बनानी शुरू कर दी. दूल्हे के तरफ से उसके दोस्त या फिर उसका भाई बिना कोई शर्म करे हाथ में आटे की लोई ली और फिर गोल रोटियां बनाना शुरू कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

सालियों द्वारा दिया गया चैलेंज यूं किया पूरा

वह चश्मा पहनकर इतने स्वैग में रोटी बनाने लगा कि हर कोई तारीफ के पुल बांधने लगा. सोशल मीडिया पर रोटी वाले वाले शख्स की जमकर तारीफ की जा रही है. इंटरनेट पर यह वीडियो काफी वायरल हो गया. सालियों द्वारा दिया गया टास्क दूल्हे वालों ने बिना कोई झिझक के बनाया और फिर लोगों का दिल जीत लिया. इंस्टाग्राम पर wedabout नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया. अभी तक 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'वह दिए गए असाइनमेंट को अच्छी तरीके से समझ गया.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}