trendingNow11268833
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

शादी के बाद ससुराल जाते वक्त पिता के सीने से लिपटकर रोने लगी दुल्हन, जाते ही पापा ने किया धांसू डांस

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो आपने देखे होंगे जिसमें विदाई के दौरान दुल्हन अपने मां-बाप के सीने से लिपटकर रो रही होती है और यह देखकर आस-पास खड़े लोग इमोशनल हो जाते हैं. लेकिन इस वीडियो में कुछ अलग देखने को मिला.

 
शादी के बाद ससुराल जाते वक्त पिता के सीने से लिपटकर रोने लगी दुल्हन, जाते ही पापा ने किया धांसू डांस
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 22, 2022, 12:36 PM IST

Wedding Video: किसी भी शादी में सबसे भावुक पल वह होता है जब दुल्हन की विदाई होती है. इस दौरान दुल्हन अपने घर को सबसे ज्यादा मिस करती है. दुल्हन न सिर्फ अपने माता-पिता बल्कि भाई-बहन व बाकि रिश्तेदारों के गले लगकर रोती है, क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि शादी के बाद बेटी दूसरे घर की बेटी हो जाती है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो आपने देखे होंगे जिसमें विदाई के दौरान दुल्हन अपने मां-बाप के सीने से लिपटकर रो रही होती है और यह देखकर आस-पास खड़े लोग इमोशनल हो जाते हैं. हालांकि, कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिसमें दुल्हन बिना रोना-धोना किए ही चली जाती है. हालांकि, इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

ससुराल जाने वाली दुल्हन के पिता ने विदाई में किया डांस

जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद विदाई का माहौल होता है और तभी अचानक दुल्हन अपने पिता को देखकर उसे सीने से लगा लेती है. दुल्हन बेहद ही इमोशनल होती है और वह अपने पिता के सीने पर सिर रखकर फूट-फूटकर रो रही होती है. पिता भी अपनी बेटी के सिर पर हाथ रखकर इमोशनल होने की एक्टिंग कर रहा होता है. इसके बाद ही जैसे ही दुल्हन अपने आंखों में आंसू लिए मुड़ती है तो उसका पिता पीछे से दोनों ही हाथों को उठाकर डांस करने लगता है. दुल्हन के पिता को देखकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

दुल्हन जैसे ही जाने लगती है तो पिता मस्ती से डांस करने लगता और आस-पास खड़े मेहमान हंसने लगते हैं. यह भाप कर जैसे ही दुल्हन वापस पलटकर देखती है तो उसका पिता फिर से इमोशनल होने की एक्टिंग करने लगता है. सिर्फ 20 सेकेंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे ट्विटर पर @SabjiHunter नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. अभी तक 14 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है, जबकि 44 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं साढ़े सात हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}