trendingNow11711654
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bride Groom News: दुल्हन ने शादी की तारीख से 13 दिन बाद की दूल्हे से शादी, वजह कर देगी हैरान

Bride Groom News: दुल्हन 13 दिनों के बाद वापस लौटी, जिसके बाद उसकी शादी दूल्हे के साथ संपन्न हुई, जो अपने घर नहीं लौटा था और अपने गांव में उसका इंतजार कर रहा था. घटना राजस्थान के पाली जिले के बाली में हुई. 

 
Bride Groom News: दुल्हन ने शादी की तारीख से 13 दिन बाद की दूल्हे से शादी, वजह कर देगी हैरान
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 26, 2023, 07:45 AM IST

Wedding News: अपनी शादी के दिन एक दुल्हन के भाग जाने और दूल्हे की शादी का इंतजार करने की चौंकाने वाली घटना का सुखद अंत तब हुआ जब दुल्हन 13 दिनों के बाद अपने घर लौटी और अपने दूल्हे से शादी कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुल्हन 13 दिनों के बाद वापस लौटी, जिसके बाद उसकी शादी दूल्हे के साथ संपन्न हुई, जो अपने घर नहीं लौटा था और अपने गांव में उसका इंतजार कर रहा था. घटना राजस्थान के पाली जिले के बाली में हुई. बताया जा रहा है कि सिरोही जिले के कैलाश नगर के पास गांव मनदर निवासी दूल्हे की शादी तीन मई (बुधवार) को पाली जिले के सैना गांव की एक लड़की से तय हुई थी.

शादी के 13 दिन बाद लौटी फरार दुल्हन

हालांकि, शादी के दिन दुल्हन अपने एक दूर के रिश्तेदार के साथ भाग गई. इसके बाद उसके परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करायी. दुल्हन के परिवार ने दूल्हे और उसके परिवार से माफी भी मांगी लेकिन वे अड़े रहे और बिना दुल्हन के घर जाने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे दुल्हन के बिना अपने गांव नहीं लौट सकते क्योंकि इससे उनकी छवि खराब होगी और दुल्हन के घर में रहना जारी रखा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूल्हा अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ दुल्हन के घर में 13 दिनों तक रहा. गुमशुदगी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उस नाबालिग को पकड़ लिया जिसके साथ दुल्हन भागी थी और दुल्हन को उसके परिवार को सौंप दिया.

दुल्हन के घर पर इंतजार करता रहा दूल्हा

लौटने के बाद दुल्हन के परिवार ने शादी की रस्म अदा की और दूल्हा शादी के बाद आखिरकार अपने गांव लौट आया. इस घटना के बारे में जैसे ही दोनों पक्षों के गांव के लोगों को पता चली तो सभी हैरान रह गए और दूल्हे की वाहवाही की. दूल्हा भी अपनी दुल्हन को घर ले जाने की जिद पर अड़ा रहा और फिर शादी के लिए 13 दिन तक इंतजार करता रहा. आखिर में, दुल्हन 13 दिन के बाद वापस अपने घर आई और फिर उसी दूल्हे संग फेरे लेकर ससुराल लौटी. 

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Read More
{}{}