trendingNow12075803
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

शादी में दूल्हा-दुल्हन और उनके मेहमानों ने किया ऐसा डांस, टूट गया फ्लोर; गिरे 25 फीट नीचे

Viral News: क्या हो अगर ये खुशियों की रात एक पल में ही हादसे में बदल जाए? ये ही हुआ एक शादी में, जहां जश्न मनाते-मनाते ज़मीन खिसक गई. शादी के रिसेप्शन में डांस फ्लोर अचानक टूट गया और दूल्हा-दुल्हन समेत 30 से ज़्यादा मेहमान 25 फीट नीचे गिर पड़े.

 
शादी में दूल्हा-दुल्हन और उनके मेहमानों ने किया ऐसा डांस, टूट गया फ्लोर; गिरे 25 फीट नीचे
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 24, 2024, 11:52 AM IST

Dance At Wedding: शादी में तो बस मस्ती होनी चाहिए, हंसी-खुशी नाचना-गाना... दूल्हा-दुल्हन नहीं बस उनके परिवार, दोस्त, रिश्तेदार सब माहौल में खो जाते हैं. म्यूजिक बजता है, सब खुश होते हैं, दूल्हा-दुल्हन एक-दूजे के होकर झूमते हैं, मेहमान खुशियां बांटते हैं. पर क्या हो अगर ये खुशियों की रात एक पल में ही हादसे में बदल जाए? ये ही हुआ एक शादी में, जहां जश्न मनाते-मनाते ज़मीन खिसक गई. शादी के रिसेप्शन में डांस फ्लोर अचानक टूट गया और दूल्हा-दुल्हन समेत 30 से ज़्यादा मेहमान 25 फीट नीचे गिर पड़े. खुशियों की रात अचानक दर्द और हंगामा में बदल गई.

शादी समारोह में एक भयानक हादसा

ये वाकई बहुत भयानक खबर है, जिसने सबको हिलाकर रख दिया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इटली के पिस्टोया शहर में 13 जनवरी को एक शादी समारोह में एक भयानक हादसा हुआ. इस ऐतिहासिक जियाकेरिनो मॉनेस्ट्री में हुई शादी में दूल्हा-दुल्हन ने 150 से ज्यादा मेहमानों को बुलाया था. सब लोग जोर से बजते संगीत पर खूब नाच-गाकर शादी का मजा ले रहे थे. तभी अचानक जोर का धमाका हुआ और जमीन फट गई. ये सब इतनी तेज़ी से हुआ कि सबको समझ नहीं आया क्या हुआ. दरअसल, लगातार नाचने और कूदने की वजह से फर्श काफी कमजोर हो गया था. जिसके चलते अचानक एक बड़ा गड्डा बन गया और ज़मीन धंस गई.

30 लोग गड्ढे में बुरी तरह से गिरे

लगभग 30 लोग इसी गड्ढे में नीचे गिर पड़े. नीचे मलबे, टूटे हुए तख्तों और धूल का ढेर लगा हुआ था. न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे ने बताया, "अचानक मैं ज़मीन के नीचे, अंधेरे में, एक हवा में लटकता हुआ महसूस कर रहा था. कुछ ही पल में मैंने तरह-तरह के मलबे, धूल और काठ के टुकड़े अपने ऊपर गिरते हुए सुने." जमीन के नीचे गिरने के बाद दूल्हे की सांस अटकी रह गई. उसकी पहली नजर अपने दोस्त पर पड़ी, जिसके माथे पर एक बड़ा ज़ख्म था और खून बह रहा था. घबराहट में उसने अपनी पत्नी को पुकारा, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. उस वक्त उसके मन में ये ख्याल आया कि शायद पत्नी मलबे में दब गई होगी.

किन्हें आई गंभीर चोटें

जरूरी चिकित्सा सहायता के बाद दोनों दूल्हा-दुल्हन ठीक हो गए और अगले ही दिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई. छह मेहमान बुरी तरह से घायल हुए हैं और दस को गंभीर चोटें आई हैं, ये जानकारी मेट्रो अखबार की रिपोर्ट से मिली है. सभी घायलों को पिस्टोया के सैन जैकोपो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शादी के आयोजन स्थल के मालिकों ने एक स्थानीय अखबार को बताया कि उन्हें अचानक हुए हादसे का कारण समझ नहीं आ रहा है. उन्होंने इसे दुखद और अप्रत्याशित घटना बताया है. चूंकि पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसलिए फिलहाल आयोजन स्थल बंद कर दिया गया है.

Read More
{}{}