trendingNow11218798
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding Video: पूरी तरह नींद में थी दुल्हनिया, फिर देखी ऐसी चीज कि हो गई एक्साइटेड

Wedding Viral Video: शादी के लिए तैयार होती दुल्हनिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हनिया काफी नींद में और थकी हुई दिखाई दे रही है.

Wedding Video: पूरी तरह नींद में थी दुल्हनिया, फिर देखी ऐसी चीज कि हो गई एक्साइटेड
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 13, 2022, 09:20 PM IST

Wedding Funny Video: हर किसी के लिए शादी का दिन सबसे ज्यादा खास होता है और अपने इस दिन को हर मायने में स्पेशल बनाने के लिए सभी खूब प्लानिंग करते हैं. तमाम प्लानिंग के बीच कैंडेड पलों की तो बात ही कुछ और होती है. सोशल मीडिया पर ग्रैंड वेडिंग से जुड़े तमाम मजेदार और दिल जीत लेने वाले वीडियो वायरल रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं.

शादी के लिए तैयार होती दुल्हनिया

शादी के लिए तैयार होने के लिए दुल्हने सबसे ज्यादा तैयारियां करती हैं लेकिन शादी वाले दिन भारी भरकत लहंगे और गहनो को पहनते ही वो थक जाती हैं. ऐसे में पूरी तरह से तैयार होने से पहले ही लड़कियां काफी थक जाती हैं और पूरी बारा में इन्हे कैरी करना तो और भी ज्यादा मुश्किल होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

नींद में दुल्हन का रिएक्शन

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन तैयार है हालांकि वो पूरी तरह से तैयार नहीं और उसे काफी नींद आ रही है. ऐसे में जंभाई लेते हुए उसकी नजर जैसे ही कैमरे पर पड़ती है तो वो तुरंत पोज देने के लिए रेडी दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर इस दुल्हन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा है वीडियो

नेटिजंस को ये दुल्हनिया काफी पसंद आ रही है. इसके साथ ही इस दुल्हन की खूबसूरती और क्यूनेस की लोग खूब तारीफें कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अभी तक 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही लाइक और कमेंट का आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है.

Love Triangle: बॉयफ्रेंड ने दूसरी लड़की पर खर्च कर दिए लाखों, गर्लफ्रेंड को लगा पता तो सेकेंडों में कर दी ऐसी हालत

Wedding Games: रस्मों के बीच खेलें ये पांच गेम, बोरिंग शादी में हो जाएगा डबल फन

Read More
{}{}