trendingNow11648013
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

फिल्मी अंदाज में दुल्हन ने मारी ऐसी एंट्री, देखकर घराती-बराती बोले- दूल्हा भी इसके सामने फेल

Bride Entry Viral: वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो की शुरुआत एक दुल्हन के साथ होती है, जो गुलाबी रंग के लहंगे में खूबसूरती से सजी-धजी हुई है और घोड़ी पर चढ़ने की कोशिश कर रही है.

 
फिल्मी अंदाज में दुल्हन ने मारी ऐसी एंट्री, देखकर घराती-बराती बोले- दूल्हा भी इसके सामने फेल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 11, 2023, 02:26 PM IST

Indian Wedding: भारतीय शादियां 'बैंड, बाजा और बारात' के बिना अधूरी हैं. आमतौर पर दूल्हा शादी के दिन घोड़ी पर बैठकर बैंड और बाजा के साथ बारात ले जाता है. हालांकि, एक दुल्हन ने घोड़ी पर बैठकर अपनी ब्राइडल एंट्री ली और अब यह काफी वायरल हो रहा है. अनोखी रस्म का वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो की शुरुआत एक दुल्हन के साथ होती है, जो गुलाबी रंग के लहंगे में खूबसूरती से सजी-धजी हुई है और घोड़ी पर चढ़ने की कोशिश कर रही है. अगले फ्रेम में दुल्हन को घोड़ी पर बैठकर डांस करते देखा जा सकता है. फिर दुल्हन को घोड़ी पर सवार होकर अपने दोस्तों और परिवार के साथ बारात में नाचते हुए देखा जा सकता है.

दुल्हन ने घोड़ी पर बैठकर की एंट्री

एक दुल्हन ने इस रस्म को थोड़ा सा अनोखा बना दिया है. एक वीडियो में इस दुल्हन को घोड़ी पर बैठकर ब्राइडल एंट्री लेते हुए देखा जा सकता है जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने वालों ने इसे बहुत सराहा है और इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस अनोखी एंट्री से लोगों को नया एक्सपीरियंस मिल रहा है और भारतीय शादी की परंपराओं में थोड़ा सा नयापन लाने की ताकत जताई जा रही है. दुल्हन ने घोड़ी पर चढ़कर ऐसा डांस किया, जिसे लोग देखते ही रह गए. वहीं उनके भाइयों ने दुपट्टा लिया हुआ था और आगे-आगे चल रहे थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by subh vivah (@shubhavivahh)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'शुभविवाह' पेज ने शेयर किया है. रील को 128K से अधिक व्यूज और 3K से अधिक लाइक्स मिले हैं. वीडियो में एक टेक्स्ट है जिसमें लिखा है: "लड़के ही हमेशा क्यों फन करते हैं. घोड़ी वाली ब्राइड" नेटिज़न्स ने रूढ़ियों को तोड़ने और सकारात्मक वाइब्स फैलाने के लिए दुल्हन की सराहना की. वे प्यारी दुल्हन को देखकर खुद को रोक नहीं पाए और अपनी मीठी प्रतिक्रियाओं से कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, "हां ठीक है, सिर्फ लड़के ही क्यों मस्ती करें. लड़कियां भी इंसान होती हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, "यह बहुत प्यारा और मनमोहक है."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}